SBI ने निकाला अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर, खास छूट पर ले सकते हैं डॉक्टर से सलाह
Advertisement

SBI ने निकाला अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर, खास छूट पर ले सकते हैं डॉक्टर से सलाह

देश का सबसे बड़ा बैंक--भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) कोरोना काल में अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर के आया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) कोरोना काल में अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर के आया है. बैंक के सभी Yono App का प्रयोग करने वाले ग्राहक बेहद सस्ती दरों पर डॉक्टरों से सलाह ले सकते हैं. हालांकि यह ऑफर 19 मई को खत्म हो रहा है. इस ऑफर के तहत योनो ऐप के जरिए ग्राहकों को 999 रुपये की छूट मिलेगी.

  1. SBI कोरोना काल में अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर के आया है.
  2.  Yono App का प्रयोग करने वाले ग्राहक बेहद सस्ती दरों पर डॉक्टरों से सलाह ले सकते हैं.
  3. दवा खरीदने पर मुफ्त मिल रहा है मास्क और सेनेटाइजर

इस अस्पताल से किया करार 

बैंक ने देश के जाने-माने निजी अस्पताल अपोलो से इस बारे में करार किया है. बैंक के ग्राहक योनो ऐप के जरिए ही बुकिंग कर सकते हैं. बुकिंग के दौरान ही उनको TRYAPOLLO कोड डालना होगा. इसके साथ ही उनको 999 रुपये की छूट डॉक्टर की सलाह पर लगने वाली फीस पर मिल जाएगी. 

डॉक्टर भी पूरी सलाह ऑनलाइन देंगे. ऐसे में किसी को भी घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं पड़ेगी. बैंक ने इंडिया गेट हेल्थी के तहत इस तरह की सेवा को शुरू किया है. इससे पहले बैंक ने लोगों के लिए हेल्थ चेकअप कैंप भी ऑनलाइन चलाया था, जिसमें 2400 रुपये मूल्य के टेस्ट केवल 899 रुपये मे हो रहे थे. इसके लिए आखिरी तारीख 14 मई थी.

फुल बॉडी चेकअप में इनका हो रहा था टेस्ट
हेल्थ चेकअप स्कीम में ग्राहकों को 899 रुपये में लिपिड प्रोफाइल, लिवर फंक्शन टेस्ट (LFT), यूरिया (सेरम), Creatinine, TSH और हिमोग्लोबिन का परीक्षण किया जा रहा था. 

दवा खरीदने पर मुफ्त मिल रहा है मास्क और सेनेटाइजर 
इसके अलावा ग्राहकों को अपोलो फार्मेसी से 600 रुपये की दवा खरीदने और उसका भुगतान योनो ऐप से करने पर 3 ply mask के दो सेट और एक हैंड सेनेटाइजर मुफ्त दिया जा रहा है. 

उपरोक्त सभी ऑफर के लिए बैंक ग्राहकों को अपने योनो ऐप पर लॉगिन करके बेस्ट ऑफर लिंक के तहत अपोलो 24/7 पर जाना होगा. 

Trending news