SBI के करोड़ों ग्राहकों के ल‍िए काम की खबर, आज रात से बंद रहेगी यह सर्व‍िस
Advertisement

SBI के करोड़ों ग्राहकों के ल‍िए काम की खबर, आज रात से बंद रहेगी यह सर्व‍िस

एसबीआई के कस्‍टमर्स के ल‍िए बैंक की तरफ से बड़ा अपडेट द‍िया गया है. ट्व‍िटर पर दी गई जानकारी के अनुसार उसका ग्राहकों से जुड़ा एक पोर्टल आज रात से कल सुबह तक बंद रहेगा.

SBI के करोड़ों ग्राहकों के ल‍िए काम की खबर, आज रात से बंद रहेगी यह सर्व‍िस

नई द‍िल्‍ली : SBI Customers Alert : अगर आपका अकाउंट भी एसबीआई (SBI) में है तो यह खबर आपके बेहद काम की है. दरअसल स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI) की तरफ से अपने ग्राहकों के ल‍िए शुक्रवार रात सूचना जारी की गई है.

कल सुबह 6 बजे शुरू होगा पोर्टल

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार शुक्रवार यानी 26 फरवरी की रात 11 बजे से 27 फरवरी की सुबह 6 बजे तक बैंक का पोर्टल https://crcf.sbi.co.in बंद रहेगा. स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया का यह पोर्टल शिकायत / रिक्वेस्ट / इन्कवायरी आद‍ि के ल‍िए इस्‍तेमाल होता है.

यह भी पढ़ें : बैंक ऑफ‍ बड़ौदा, SBI व HDFC के ग्राहकों के ल‍िए गुड न्‍यूज, इस बदलाव से होगा फायदा

SBI की तरफ से क‍िया गया ट्वीट

एसबीआई की तरफ से इस बारे में शुक्रवार रात को एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में दी गई जानकारी मेंकहा कहा गया क‍ि बैंक का पोर्टल https://crcf.sbi.co.in निर्धारित मेंटिनेंस एक्टिविटी के कारण 26 फरवरी की रात 11 बजे से 27 फरवरी सुबह 6 बजे तक काम नहीं करेगा.

एक्‍सट्रा इनकम के ल‍िए Mobile से करें ब‍िजनेस, लाखों में होगी कमाई

यहां कर सकते हैं शिकायत

हालांकि इस दौरान बैंक के ग्राहक की श‍िकायत आद‍ि लेने के ल‍िए वैकल्‍प‍िक व्‍यवस्‍था का सहारा ले सकते हैं. शिकायत के बारे में रजिस्ट्रेशन और अनाधिकृत ट्रांजेक्शंस की रिपोर्ट टोल फ्री नंबर 1800112211 / 18001234 / 18002100 पर कर सकते हैं.

Trending news