इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी, चीनी कंपनी Xiaomi को मिलेगी कड़ी टक्कर
Advertisement

इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी, चीनी कंपनी Xiaomi को मिलेगी कड़ी टक्कर

भारतीय टीवी कंपनी Shinco ने बाजार में चीनी कंपनी Xiaomi को टक्कर देने के लिहाज से तीन दमदार स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः भारतीय टीवी कंपनी Shinco ने बाजार में चीनी कंपनी Xiaomi को टक्कर देने के लिहाज से तीन दमदार स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. इन टीवी की कीमतें काफी वाजिब हैं, जिससे लोग इनको आसानी से खरीद सकते हैं. शिंको ने टीवी में वो सभी लेटेस्ट खूबियां दी हैं, जो कि एक स्मार्ट टीवी में आज के जमाने में होनी चाहिए. 

इन टीवी के मॉडल को किया लॉन्च
Shinco ने स्मार्टटीवी के तीन मॉडल SO43AS (43-inch FHD), SO50QBT (49-inch 4K) और SO55QBT (55-inch 4K) को लॉन्च किया है. नए लॉन्च किए स्मार्ट टीवी में सबसे अफोर्डेबल मॉडल SO43AS है, जिसकी कीमत कंपनी ने 16,999 रुपये रखी है.  वहीं SO50QBT स्मार्ट टीवी की कीमत 24,250 रुपये और SO55QBT की कीमत 28,299 रुपये रखी गई है. 

ये है SO43AS के फीचर्स
SO43AS Full HD स्मार्ट टीवी के डिस्प्ले पैनल का रेज्यूलेशन 1920 x 1080 है. यह स्मार्ट टीवी Quantum Luminit टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है.  स्मार्ट टीवी में 2 USB पोर्ट और 3 HDMI पोर्ट दिए गए हैं और A-53 क्वार्ड कोर प्रोसेसर, 1GB RAM और 8GB ROM के साथ Wi-Fi कनेक्टिविटी दी गई है. Shinco का यह स्मार्ट टीवी Android 8.0 पर आधारित कंपनी के कस्टमाइज्ड UNIWALL-UI (Cloud TV Certified AOSP, Android 8) पर रन करता है.

यह स्मार्ट टीवी अलग-अलग वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस और CDE (Content Discovery Engine ) सपोर्ट के साथ आता है. Shinco स्मार्ट टीवी में 20W सराउंडिंग बॉक्स स्पीकर दिए गए हैं. कुछ दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें सिनेमा और क्रिकेट पिक्चर मोड दिए गए हैं. iOS और एंड्रॉयड स्मार्टफोन को एयर माउस की तरह यूज कर पाएं इसके लिए ई-शेयर फीचर दिया है। इसके साथ ही स्क्रीन मिरर फीचर भी दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः BSNL ने लॉन्च किया BookMyFiber पोर्टल, देश के हर कोने में मिलेगा फाइबर इंटरनेट कनेक्शन

ये हैं SO50QBT के फीचर
Shinco का SO50QBT 4K UHD स्मार्ट टीवी के डिस्प्ले पैनल का रेज्यूलेशन 3840 x 2160 पिक्सल है, जो कि Quantum Luminit टेक्नोलॉजी और HDR 10 सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्ट टीवी में 2 USB, 3 HDMI पोर्ट, A-55 क्वार्ड कोर प्रोसेसर, 2GB RAM और 16GB स्टोरेज के साथ Bluetooth और Wi-Fi कनेक्टिविटी मिलती है.  Shinco का यह टीवी भी Android version 9.0 पर बेस्ड UNIWALL – UI (Cloud TV Certified AOSP, Android 9) पर रन करता है। Shinco का यह टीवी dbx-tv ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ बिल्ट-इन 20 वॉट स्पीकर के साथ पेश किया गया है.

ये भी देखें---

Trending news