close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Air India पर बरसे शटलर सौरव वर्मा, सामान को नुकसान पहुंचाने का लगाया आरोप

शटलर सौरव वर्मा ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इस घटना को तीन हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है.

Air India पर बरसे शटलर सौरव वर्मा, सामान को नुकसान पहुंचाने का लगाया आरोप
सौरव वर्मा पिछले साल रसियन ओपन और डच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीता था. (फाइल)

नई दिल्ली: बैडमिंटन प्लेयर सौरव वर्मा ने सरकारी एयरलाइन्स Air India के प्रति अपनी नाराजगी ट्विटर पर व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट किया, मैं एयर इंडिया के सर्वि से निराश हूं. मैं दिल्ली से कोपनहेगन जा रहा था. मुझे टूटा हुआ लगेज बैग दिया गया. मैंने तुरंत एयरपोर्ट स्टॉफ  से इसकी शिकायत की.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरी शिकायत ठीक तरीके से दर्ज नहीं की गई, जिसके बाद मैंने मेल कर भी इसकी शिकायत की और साथ में टूटे बैग की तस्वीर भी भेजी. लेकिन, अभी तक मेरे नुकसान की भरपाई नहीं की गई है. इस घटना को अब तीन हप्ते से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन, एयर इंडिया की तरफ से किसी तरह सुनवाई नहीं हुई है.

अपने आखिरी ट्वीट में सौरव वर्मा ने कहा कि, मैं एयर इंडिया से उम्मीद करता हूं कि वे मेरी शिकायतों पर तुरंत ध्यान देंगे और जरूरी कार्रवाई करेंगे. मैं एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं  और लगातार खेलने के लिए ट्रैवल करता हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरी शिकायतों पर ध्यान दिया जाएगा.

सौरव वर्मा 26 साल के भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. पिछले साल (2018) उन्होंने रसियन ओपन और डच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था. रसियन ओपन टूर्नामेंट में उन्होंने जापान के कोकी वतानाबे को शिकस्त दी थी.