स्कोडा ने किया तीसरी पीढी की सुपर्ब सेडान कार का अनावरण
Advertisement

स्कोडा ने किया तीसरी पीढी की सुपर्ब सेडान कार का अनावरण

चेक गणराज्य की कार कंपनी स्कोडा ने मझोले खंड में अपनी स्थिति मजबूत करने की रणनीति के तहत अपने प्रमुख माडल सुपर्ब के एक नए संस्करण का अनावरण किया है जिसे 2016 की दूसरी छमाही तक भारत में पेश किया जाएगा।

स्कोडा ने किया तीसरी पीढी की सुपर्ब सेडान कार का अनावरण

 चेक गणराज्य: चेक गणराज्य की कार कंपनी स्कोडा ने मझोले खंड में अपनी स्थिति मजबूत करने की रणनीति के तहत अपने प्रमुख माडल सुपर्ब के एक नए संस्करण का अनावरण किया है जिसे 2016 की दूसरी छमाही तक भारत में पेश किया जाएगा।

स्कोडा के मुख्य कार्यकारी विन्फ्राइड वालैंड ने इस कार को वैश्विक बाजार के लिए पेश करने के कार्यक्रम में कहा, ‘यह कार स्कोडा के लिए नए दौर की शुरूआत है। हाल के वर्ष में हमने अपने माडलों के दायरे का विस्तार और नवीनीकरण किया है। नयी स्कोडा सुपर्ब मझोली कारों के खंड में हमारी महत्वाकांक्षाओं को प्रकट करती है।’ स्कोडा विश्व भर में अब तक सुपर्ब के पहले और दूसरे संस्करण की 7 लाख से अधिक कारें बेच चुकी है।

कंपनी की भारतीय इकाई स्कोडा आटो इंडिया के चेयरमैन एंव प्रबंध निदेशक सुधीर राव ने कहा कि स्कोडा सुपर्ब को अगले साल की छमाही में पेश किया जाएगा। स्कोडा ने कहा कि वह इस तीसरे संस्करण के सुपर्ब के साथ इस ब्रांड की सफलता कायम रखना चाहती है। वालैंड ने कहा कि यह कार नए निजी और कारोबारी ग्राहकों को स्कोडा की ओर आकर्षित करेगी।

 

Trending news