इंफीबीम, स्नैपडील ने यूनिकॉमर्स सौदे को रद्द किया

इंफीबीम एवेन्यूज ने कहा है कि ई-कामर्स प्लेटफार्म स्नैपडील की सहयोगी यूनिकॉमर्स के अधिग्रहण के लिए करीब 120 करोड़ रुपये का सौदा निरस्त कर दिया गया है.

इंफीबीम, स्नैपडील ने यूनिकॉमर्स सौदे को रद्द किया

नई दिल्ली : इंफीबीम एवेन्यूज ने कहा है कि ई-कामर्स प्लेटफार्म स्नैपडील की सहयोगी यूनिकॉमर्स के अधिग्रहण के लिए करीब 120 करोड़ रुपये का सौदा निरस्त कर दिया गया है. इंफीबीम की तरफ से एक सूचना में कहा गया कि '... हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि निर्धारित समय-सीमा के भीतर जरूरी शर्तों को पूरा नहीं किए जाने पर शेयर खरीद समझौता निरस्त कर दिया गया है.'  इंफीबीम एवेन्यूज ने मई में यूनिकॉमर्स ई-साल्यूशंस और (स्नैपडील को चलाने वाली कंपनी) जेस्पर इंफोटेक के साथ यूनिकॉमर्स में 100 प्रतिशत हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए शेयर खरीद समझौते (एसपीए) पर हस्ताक्षर किए थे. यह सौदा तीन से पांच माह में पूरा होना था.

शेयर बाजारों को भेजी गई सूचना यह कहा
इंफीबीम ने कहा था कि इस अधिग्रहण से उसकी ई- वाणिज्य क्षमता बढ़ेगी और मौजूदा ग्राहकों के लिये उत्पाद पेशकश का विस्तार हो सकेगा. कंपनी ने मई में शेयर बाजारों को भेजी गई सूचना में कहा था कि इंफीबीम तरजीही आधार पर जेस्पर इंफोटेक को 120 करोड़ रुपये मूल्य तक के वैकल्पिक परिवर्तनीय डिबेंचर जारी करेगी. इसके लिये शेयरधारकों की मंजूरी ली जानी थी. भेजी गई नियामकीय सूचना के मुताबिक, 31 मार्च 2018 को यूनिकामर्स ई-साल्यूशंस की नेटवर्थ 24.63 करोड़ रुपये और कारोबार 20.27 करोड़ रुपये रहा था.