GOOD NEWS: अब कैश की डिलिवरी घर बैठे कराएगा Snapdeal

ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने एक अनूठी सर्विस लॉन्च की है। इससे आप एटीएम की लाइन में लगने और बैंक जाने से बच सकते हैं और कैश आपको घर बैठे ही मिल जाएगा। स्नैपडील ने अपनी नई सर्विस Cash@Home का ऐलान किया है जिसके तहत लोगों को यह सुविधा दी जाएगी। यानी इस सर्विस के तहत आपके ऑर्डर के बाद आपके घर पर  कैश पहुंचेगा।

GOOD NEWS: अब कैश की डिलिवरी घर बैठे कराएगा Snapdeal

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने एक अनूठी सर्विस लॉन्च की है। इससे आप एटीएम की लाइन में लगने और बैंक जाने से बच सकते हैं और कैश आपको घर बैठे ही मिल जाएगा। स्नैपडील ने अपनी नई सर्विस Cash@Home का ऐलान किया है जिसके तहत लोगों को यह सुविधा दी जाएगी। यानी इस सर्विस के तहत आपके ऑर्डर के बाद आपके घर पर  कैश पहुंचेगा।

नोटबंदी के इस दौर में स्नैपडील अपनी इस सर्विस के तहत लोगों तक कैश डिलिवर करेगा। यानी आप स्नैपडील से दूसरे सामान की तरह कैश यानी नकद का ऑर्डर भी कर सकेंगे और आपके घर तक कैश आएगा। इसके लिए स्नैपडील कैश ऑन डिलिवरी में मिले हुए कैश का इस्तेमाल करेगी। यूजर्स से इसके लिए सिर्फ एक रुपया अतिरिक्त लिए जाएंगे जिसे आप फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए कैश बुक कराने के दौरान दे सकते है। ट्रांजैक्शन सफल होने के बाद कूरियर लेकर आनेवाला शख्स आपको 2000 रुपये तक की डिलिवरी देगा, क्योंकि इसकी लिमिट 2000 रुपये ही है।

खास बात यह है कि कैश ऐट होम सर्विस के लिए कस्टमर्स स्नैपडील से कोई दूसरे सामान लेने को बाध्य भी नहीं होंगे। फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बैंगलुरू में शुरू हो चुकी है और आने वाले दिनों में दूसरे शहरों में इस सर्विस की शुरूआत हो सकती है। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.