close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

SpiceJet कल से शुरू करेगी 19 फ्लाइट, 11 से 12 नई उड़ान

स्पाइसजेट (Spice Jet) ने नई दिल्ली और मुंबई से 12 नई उड़ानों की शुरुआत की घोषणा की है. स्पाइसजेट ने बयान जारी कर कहा कि 11 मई से ये उड़ानें शुरू होंगी. इनमें छह उड़ानें मुंबई से शुरू की जाएंगी और बाकी पांच उड़ान नई दिल्ली से शुरू होंगी.

SpiceJet कल से शुरू करेगी 19 फ्लाइट, 11 से 12 नई उड़ान

मुंबई : स्पाइसजेट (Spice Jet) ने नई दिल्ली और मुंबई से 12 नई उड़ानों की शुरुआत की घोषणा की है. स्पाइसजेट ने बयान जारी कर कहा कि 11 मई से ये उड़ानें शुरू होंगी. इनमें छह उड़ानें मुंबई से शुरू की जाएंगी और बाकी पांच उड़ान नई दिल्ली से शुरू होंगी. कंपनी इन उड़ानों का संचालन बोइंग 737 एनजी विमानों से करेगी. कंपनी की तरफ से कहा गया कि मुंबई के टर्मिनल 2 से नई फ्लाइट को ऑपरेशनल किया जाएगा.

अप्रैल से अब तक कुल 77 फ्लाइट नेटवर्क में शामिल
अप्रैल से लेकर अब तक स्पाइसजेट अपने नेटवर्क में 77 नई उड़ानों को शामिल कर चुकी है. पिछले महीने जेट एयरवेज का परिचालन अस्थायी तौर पर निलंबित किए जाने के बाद कंपनी को आपूर्ति की कमी पूरा करने के लिए कहा गया था. इससे पहले स्पाइसजेट ने गुरुवार को देश की आर्थिक राजधानी से अन्य शहरों को जोड़ने वाली 19 नई उड़ानों के शुरुआत की घोषणा की थी. इन नई उड़ानों का परिचालन 4 मई (शुक्रवार) से किया जाएगा.

चौथी बार अपने नेटवर्क का विस्तार किया
जेट एयरवेज के अस्थायी तौर पर अपनी सर्विस को निलंबित करने के बीच पिछले एक महीने के भीतर स्पाइसजेट ने चौथी बार अपने नेटवर्क का विस्तार किया है. एयरलाइन की ओर से जारी एक प्रेस नोट में कहा गया कि 1 अप्रैल से उसने अपने नेटवर्क में 77 नई उड़ानों को शामिल किया है. इनमें से 40 उड़ानें मुंबई और 10 दिल्ली को जोड़ती हैं. वहीं दिल्ली से मुंबई को जोड़ने वाली उड़ानों की संख्या 8 है.

मुंबई-कोच्चि-मुंबई की उड़ान को छोड़कर शेष सभी नयी उड़ानें दैनिक होंगी. मुंबई-कोच्चि-मुंबई उड़ान का परिचालन मंगलवार को नहीं किया जाएगा. एयरलाइन ने कहा कि नई उड़ानों से मदुरै, जम्मू, कोयंबटूर, देहरादून, जयपुर और गुवाहाटी का संपर्क मुंबई से बेहतर हो जाएगा.