देशभर में लॉन्च हो रही है SpiceJet की 16 नई उड़ानें, देखें रूट डिटेल; अब आपके शहर से उड़ेंगी फ्लाइट
Advertisement

देशभर में लॉन्च हो रही है SpiceJet की 16 नई उड़ानें, देखें रूट डिटेल; अब आपके शहर से उड़ेंगी फ्लाइट

देश भर में SpiceJet की 16 नई उड़ानें लॉन्च हो रही है. इसी के साथ अब हवाई यात्रा और भी आसान हो जाएगी. देखें रूट्स डिटेल.

SpiceJet New Flights

नई दिल्ली: SpiceJet new flight: अब हवाई यात्रा और भी आसान होगा. दअरसल, विमानन कंपनी SpiceJet देशभर में 16 नई उड़ानें शुरू करेगी. जिसमें गुजरात के भावनगर को दिल्ली, मुंबई और सूरत से जोड़ने वाली सीधी उड़ानें भी शामिल हैं. इसके अलावा 10 और उड़ानें भी शुरू होंगी जो ग्वालियर को जयपुर, किशनगढ़ (अजमेर) को मुंबई, बेलागवी को दिल्ली और विशाखापत्तनम को बेंगलुरु से जोड़ेगी. दिल्ली-जम्मू के बीच एक अतिरिक्त उड़ान भी जोड़ी जायेगी.

  1. देश भर में SpiceJet की 16 नई उड़ानें लॉन्च हो रही है
  2. अब हवाई यात्रा और भी आसान हो जाएगी
  3. अब आपके शहर से उड़ेगी फ्लाइट
  4.  

कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने कहा कि वह अपने घरेलू नेटवर्क में भावनगर (गुजरात) को जोड़ने सहित 16 नई उड़ानें शुरू करेगी. भावनगर को दिल्ली, मुंबई और सूरत से जोड़ने वाली सीधी उड़ानें 20 अगस्त से शुरू होंगी.

ये भी पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब सफर में मिलेगा ताजा खाना, बस कर लें ये काम

ये हैं रूट्स

गौरतलब है कि किशनगढ़ (अजमेर)-मुंबई सेक्टर पर उड़ानें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होंगी, भावनगर-सूरत उड़ानें गुरुवार, शनिवार और रविवार को संचालित होंगी.

हवाई यात्रा में सहूलियत

स्पाइसजेट की मुख्य कमर्शियल अधिकारी शिल्पा भाटिया (Shilpa Bhatia) ने कहा कि एयरलाइन हवाई यात्रा में सहूलियत के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और लगातार नए रूट पर और डेस्टिनेशन को जोड़कर एक मजबूत, स्थिर और प्रगतिशील विमानन बाजार के भारत के सपने को साकार कर रही है. स्पाइसजेट बोइंग 737s, Q-400s और मालवाहकों के बेड़े का संचालन करता है.

ये भी पढ़ें- अब 60 नहीं, 40 की उम्र में भी मिल सकेगा पेंशन, LIC लेकर आया है जबरदस्त प्लान

कैसे करें बुकिंग 

कंपनी ने कहा कि स्पाइसजेट निम्न मार्गों के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करने वाली पहली एयरलाइन होगी, जिनमें भावनगर-दिल्ली, भावनगर-सूरत, ग्वालियर-जयपुर और किशनगढ़-मुंबई शामिल हैं. इसकी बुकिंग आप www.spicejet.com स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप और ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से करा सकते हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV

Trending news