एक बार फिर सस्ती हवाई उड़ान की सौगात! स्पाइसजेट दे रहा है 599 रुपए में ऑफर
Advertisement

एक बार फिर सस्ती हवाई उड़ान की सौगात! स्पाइसजेट दे रहा है 599 रुपए में ऑफर

एक बार फिर आम लोगों के लिए सस्ती हवाई उड़ान का बेहतरीन मौका आया है। स्पाइसजेट ने 599 रुपए के बेस फेयर पर घरेलू हवाई सफर का ऑफर दिया है। इसके लिए बुकिंग ऑफर 3 दिन के लिए है, जो 23 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक चलेगा। बुकिंग जारी है। ऑफर के तहत 25 फरवरी की मध्य रात्रि तक बुकिंग की जा सकेगी। आप 1 मार्च से 13 अप्रैल के बीच यात्रा कर सकेंगे। किराए में छूट सिर्फ एक तरफ की यात्रा यानी वन वे ट्रिप पर ही दी जाएगी वो भी ऐसी फ्लाइट पर जो नॉन स्टॉप हो।

एक बार फिर सस्ती हवाई उड़ान की सौगात! स्पाइसजेट दे रहा है 599 रुपए में ऑफर

नई दिल्ली: एक बार फिर आम लोगों के लिए सस्ती हवाई उड़ान का बेहतरीन मौका आया है। स्पाइसजेट ने 599 रुपए के बेस फेयर पर घरेलू हवाई सफर का ऑफर दिया है। इसके लिए बुकिंग ऑफर 3 दिन के लिए है, जो 23 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक चलेगा। बुकिंग जारी है। ऑफर के तहत 25 फरवरी की मध्य रात्रि तक बुकिंग की जा सकेगी। आप 1 मार्च से 13 अप्रैल के बीच यात्रा कर सकेंगे। किराए में छूट सिर्फ एक तरफ की यात्रा यानी वन वे ट्रिप पर ही दी जाएगी वो भी ऐसी फ्लाइट पर जो नॉन स्टॉप हो।

इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्स अलग से देना होगा। बेस प्राइज सिर्फ एक तरफ का होगा, वापसी के लिए अलग बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए होगा। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि‍ कि‍न रूटों के लि‍ए यह ऑफर होगा। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को इस स्कीम में शामिल नहीं किया गया है। इस योजना के तहत ग्रुप टिकट नहीं लिया जा सकता है। एक बार बुक कराए गए टिकट को कैंसल करवाने पर बेस फेयर रिफंड नहीं होगा, हालांकि टैक्स रिफंड हो जाएगा। टिकट केवल ऑनलाइन बुक हो रहा है।

Trending news