स्पाइसजेट का स्पेशल फेस्टिवल ऑफर मात्र 799 रुपये में
Advertisement

स्पाइसजेट का स्पेशल फेस्टिवल ऑफर मात्र 799 रुपये में

कम कीमत पर हवाई यात्रा करवाने के लिए फेमस एयरलाइन्स कंपनी स्पाइसजेट ने  'फ्रीडम टू फ्लाई' नाम से स्पेशल ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत 1 लाख ऐसी टिकट ब्लॉक कर दी हैं जिन्हें 799 रुपये के शुरुआती दर पर खरीदा जा सकेगा। 

स्पाइसजेट का स्पेशल फेस्टिवल ऑफर मात्र 799 रुपये में

नई दिल्ली : कम कीमत पर हवाई यात्रा करवाने के लिए फेमस एयरलाइन्स कंपनी स्पाइसजेट ने  'फ्रीडम टू फ्लाई' नाम से स्पेशल ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत 1 लाख ऐसी टिकट ब्लॉक कर दी हैं जिन्हें 799 रुपये के शुरुआती दर पर खरीदा जा सकेगा। 

20 अगस्त से 22 अगस्त के बीच आप इस ऑफर के टिकट बुक करा सकते हैं। यह 26 अगस्त 2015 से लेकर 26 मार्च 2016 के बीच की यात्राओं पर लागू होगा। स्पाइसजेट की मोबाइल एप के जरिए टिकट बुक कराने पर कंपनी 10% डिस्काउंट अलग से देगी। 

इस ऑफर के लिए स्पाइसजेट के एक तरफ का किराया 799 रुपये से 2,699 रुपये तक है। इस ऑफर के तहत दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरु, श्रीनगर और कई अन्य स्थानों तक हवाई सफर कर सकते हैं। 799 रुपये का सबसे कम किराये का ऑफर दिल्ली-चंडीगढ, मुंबई-गोवा, बेंगलुरु-कोच्चि, मदुरई-चेन्नै, जम्मू-श्रीनगर, कोलकाता-अगरतला रूट और कई अन्य रूटों पर है।

इस ऑफर के लिए टिकट स्पाइसजेट की वेबसाइट, ऑफिशल मोबाइल ऐप्स, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुक किया जा सकता है। इस ऑफर की टिकट वापसी योग्य नहीं है (टैक्स और फीस वापसी योग्य है) लेकिन उनको चेंज फीस और किराये में अंतर का भुगतान करके बदला जा सकता है।

Trending news