इस नामचीन फुटवियर ब्रांड के साथ शुरू कर सकते हैं बिजनेस, कंपनी दे रही बड़ा मौका
Advertisement

इस नामचीन फुटवियर ब्रांड के साथ शुरू कर सकते हैं बिजनेस, कंपनी दे रही बड़ा मौका

अगर आप कोई कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो देश के जाने-माने फुटवियर ब्रान्ड लिबर्टी शूज के साथ जुड़ सकते हैं.

कंपनी ने पहले जो फ्रेन्चाइजी प्‍लान निकाला था उसके मुताबिक 5-20 फीसदी प्रॉफिट की संभावना जताई गई थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: अगर आप कोई कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो देश के जाने-माने फुटवियर ब्रान्ड लिबर्टी शूज के साथ जुड़ सकते हैं. इसके लिए कंपनी रिटेल आउटलेट खोलने का मौका दे रही है. कंपनी की मौजूदगी 25 देशों में हैं. अब वह बच्‍चों से लेकर वयस्‍कों तक के लिए फुटवियर बनाएगी. आप लिबर्टी की फ्रेन्चाइजी लेकर स्टोर शुरू कर सकते हैं और अच्छा प्रॉफिट कमा सकते हैं. लिबर्टी ब्रान्ड का स्टोर 30-50 लाख रुपए में शुरू किया जा सकता है.

क्‍या है कंपनी का प्लान
कंपनी ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि वह इस साल 50 स्‍टोर खोलेगी. कंपनी का 2020 तक 1000 करोड़ रुपए के वार्षिक राजस्‍व का लक्ष्‍य है. लिबर्टी ग्रुप के एग्जीक्युटिव डायरेक्टर अनुपम बंसल के मुताबिक, कंज्यूमर के टेस्ट के हिसाब से यहां प्रोडक्ट्स डेवलप किए जा रहे हैं. विस्तार के लिए कंपनी ओन्ड और फ्रेन्चाइज दोनों ही मॉडल को फॉलो कर रही है. स्टोर ओपनिंग, एडवर्टाइजिंग और प्रोडक्ट डेवलपमेंट पर 50 करोड़ रुपए खर्च करने का प्लान है.

कैसे शुरू करें आउटलेट
फ्रेंचाइजी इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, आउटलेट खोलने के लिए 1000 स्क्वायर फीट एरिया की जरूरत पड़ेगी. इसमें 20 से 30 लाख रुपए का निवेश करना होगा. निवेश अलग-अलग प्रोडक्ट और कैटेगरी पर निर्भर करेगा. फ्रेंचाइजी फी 1 लाख रुपए है.

अगर आपके पास खुद की जगह है तो आप अधिक प्रॉफिट कमा सकते हैं. कंपनी ने पहले जो फ्रेन्चाइजी प्‍लान निकाला था उसके मुताबिक 5-20 फीसदी प्रॉफिट की संभावना जताई गई थी. वहीं रिटर्न ऑन इन्वेस्टमेंट 20 से 50% रहने की बात कही गई थी.

फ्रेन्चाइज इंडिया पर ब्रान्ड की फ्रेन्चाइजी से जुड़ी जानकारी के लिए क्लिक करें
 
फ्रेन्चाइजी को मिलने वाला सपोर्ट
=> फ्रेन्चाइजी को ट्रेनिंग दी जाएगी.
=> फील्ड असिस्टेंट भी दिया जाएगा.
=> फ्रेन्चाइजी सेट-अप करने के लिए हेड ऑफिस से एक्सपर्ट मदद करेंगे.
=> मार्केटिंग एंड एडवर्टाइजमेंट असिस्टेंस.

ये भी देखे

Trending news