गूगल के CE0 पिचई का वादा- 2016 तक भारत के 100 रेलवे स्टेशन होंगे वाई-फाई फ्री

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भारत के लिए कई बड़े ऐलान किए हैं। पिचई का कहना है कि भारत के 100 रेलवे स्टेशनों को अगले साल तक वाई-फाई फ्री किया जाएगा। पिचई ने हैदराबाद स्थित गूगल के दफ्तर में और भी इंजिनयरों की भर्तियों पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि अगले साल तक रेलटेल के साथ अपनी भागीदारी के तहत देश के 100 रेलवे स्टेशनों पर वाईफाई की व्यवस्था चालू कर देगी। 

गूगल के CE0 पिचई का वादा- 2016 तक भारत के 100 रेलवे स्टेशन होंगे वाई-फाई फ्री

नई दिल्ली: गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भारत के लिए कई बड़े ऐलान किए हैं। पिचई का कहना है कि भारत के 100 रेलवे स्टेशनों को अगले साल तक वाई-फाई फ्री किया जाएगा। पिचई ने हैदराबाद स्थित गूगल के दफ्तर में और भी इंजिनयरों की भर्तियों पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि अगले साल तक रेलटेल के साथ अपनी भागीदारी के तहत देश के 100 रेलवे स्टेशनों पर वाईफाई की व्यवस्था चालू कर देगी। 

मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर यह सुविधा जनवरी से चालू हो जाएगी। भारतीय रेल की दूरसंचार इकाई, रेलटेल ने गूगल इंडिया की अनुषंगी इकाई के साथ समझौता किया है जिसके तहत देश भर के 400 स्टेशन में वाई-फाई की व्यवस्था की जाएगी। पिचई अपनी दो दिन की भारत यात्रा के दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.