close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Swiggy Boy ने युवती से की अश्लील हरकत, शिकायत की तो मिला 200 रुपये का कूपन

अग्रणी फूड एप स्विगी (Swiggy) के डिलीवरी ब्वॉय द्वारा युवती से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. खाने की डिलीवरी देने आए कर्मचारी की शिकायत जब युवती ने Swiggy के कस्टमर केयर से की तो कंपनी ने पीड़िता को 200 रुपये के कूपन के साथ माफीनामा भेज दिया.

Swiggy Boy ने युवती से की अश्लील हरकत, शिकायत की तो मिला 200 रुपये का कूपन

नई दिल्ली/ बेंगलुरू : फूड एप स्विगी (Swiggy) के डिलीवरी ब्वॉय द्वारा युवती से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. खाने की डिलीवरी देने आए कर्मचारी की शिकायत जब युवती ने Swiggy के कस्टमर केयर से की तो कंपनी ने पीड़िता को 200 रुपये के कूपन के साथ माफीनामा भेज दिया. ये शर्मनाक मामला बेंगलुरू का है. दरअसल एक युवती ने Swiggy पर खाने के लिए ऑर्डर किया. डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर युवती के घर पर पहुंचा तो दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई.

महिला का आरोप, सेक्सुअल फेवर करने के लिए कहा
मामला इतना बढ़ गया कि युवती को डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत कस्टमर केयर पर करने के साथ ही अश्लील हरकत के बारे में अपनी फेसबुक पोस्ट पर भी लिखा है. युवती ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही उससे सेक्सुअल फेवर करने के लिए कह रहा था. इसके बाद पीड़िता ने आपबीती फेसबुक पर लिख दी. यह पूरा मामला बीते गुरुवार का है. स्विगी के कस्टमर केयर ने युवती की शिकायत पर माफीनामा के साथ ही 200 रुपये का कूपन भेज दिया. स्विगी के ऐसे व्यवहार पर सोशल मीडिया में यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

महिला ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी आपबीती
टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के अनुसार महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया 'जब डिलीवरी ब्वॉय उसके घर आया तो वह कुछ कह रहा था. पहले तो पीड़िता यह समझ नहीं सकी की वह क्या कह रहा है. पीड़िता के पूछने पर उसे अहसास हुआ कि वह उससे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा है.' यह सुनकर पीड़िता के होश उड़ गए.

खाना छीनकर घर का दरवाजा बंद कर लिया
इसके बाद उसने डिलीवरी ब्वॉय के हाथ से खाना छीनकर घर का दरवाजा बंद कर लिया. परेशान युवती ने पूरा वाक्या कंपनी के कस्टमर केयर पर बताया. इसके बदले पीड़िता को एक कूपर और सॉरी नोट दे दिया गया. कंपनी ने फेसबुक पोस्ट पर इस पूरे मामले की निंदा की है. साथ ही कंपनी की तरफ से पीड़िता को आश्वासन दिया गया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषी के खिलाफ कठोर कदम उठाया जाएगा.

इससे पहले एक ऐसा ही मामला मुंबई में सामने आया था जब एक कूरियर ब्वॉय ने दो महिलाओं पर पेन से हमला किया था. आरोपी की पहचान इब्राहिम शेख के रूप में की गई थी. यह मामला मुंबई के दादर इलाके में हाई-राइज इमारत में हुआ था. इस मामले में पीड़िता ने कूरियर का पैकेट लिया तो आरोपी हिंदी में बात करने लगा. लेकिन जब महिला ने आरोपी से मराठी में बात करने के लिए कहा तो इब्राहिम ने कहा कि महाराष्ट्र भारत का हिस्सा है और वह भारतीय है. जब पीड़ित महिलाओं ने आरोपी की शिकायत करने के लिए फोटो लेने की कोशिश की तो उसने महिलाओं पर पेन से हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी को कूरियर कंपनी की नौकरी से निकाल दिया गया.