फेस्टिव सीजन में TATA लेकर आई है नई हाउसिंग स्कीम, कहीं नहीं मिलेगा इतना सस्ता लोन

फेस्टिव सीजन में घर खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर कभी नहीं मिलेगा. देश की मश्हूर कंपनी टाटा हाउसिंग (TATA Housing) एक धांसू स्कीम लेकर के आई है.

फेस्टिव सीजन में TATA लेकर आई है नई हाउसिंग स्कीम, कहीं नहीं मिलेगा इतना सस्ता लोन
फाइल फोटो

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन (Festive Season) में घर खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर कभी नहीं मिलेगा. देश की मश्हूर कंपनी टाटा हाउसिंग (TATA Housing) एक धांसू स्कीम लेकर के आई है, जिसके तहत घर खरीदारों को कहीं भी इतना सस्ता लोन नहीं मिलेगा. 

इन शहरों के लोगों को मिलेगा लाभ 
फेस्टिव सीजन के दौरान मुंबई, बेंगलुरु, कोच्चि, दिल्ली-एनसीआर और कसौली के होमबॉयर्स को लाभ मिलेगा. कंपनी खरीदारों को एक वर्ष के लिए 3.99 फीसदी फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करने का विकल्प प्रदान कर रही है और बाकी कंपनी द्वारा वहन किया जाएगा. यह योजना 20 नवंबर तक रेडी-टू-मूव-इन और निर्माणाधीन संपत्तियों के साथ 10 टाटा हाउसिंग परियोजनाओं पर लागू है.

कंपनी के अनुसार, खरीदारों को संपत्ति के आधार पर 25,000 से लेकर के 8 लाख तक का उपहार वाउचर मिलेगा, जब वे 10 फीसदी का भुगतान पूरा कर लेते हैं और संपत्ति का रजिस्ट्रेशन कर लेते हैं. टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य बिक्री एवं सीआरएम अधिकारी अमित परशुरामका ने कहा कि भारतीय होमबॉयर्स के बीच मांग को बढ़ावा देने के प्रयास के रूप में प्रस्तुत, यह योजना निश्चित रूप से होमबॉयर्स को वित्तीय राहत प्रदान करेगी.

यह भी पढ़ेंः अब सफर में लगेज को लेकर ना हों परेशान, रेलवे घर तक पहुंचाएगी सामान

ये भी देखें---