फेस्टिव सीजन में Hero Super Splendor पर मिल रहे हैं तीन ऑफर्स
Advertisement

फेस्टिव सीजन में Hero Super Splendor पर मिल रहे हैं तीन ऑफर्स

बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने फेस्टिव सीजन के दौरान अपनी हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक पर तीन ऑफर निकाले हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने फेस्टिव सीजन (Festive Season) के दौरान अपनी हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक पर तीन ऑफर निकाले हैं. हीरो सुपर स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है. 

इतने डाउन पेमेंट पर खरीदें बाइक

कंपनी फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को केवल 4999 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को खरीदने का ऑफर दे रही है. इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 67,300 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को 3 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है, जिसके तहत 2100 रुपये नकद डिस्काउंट और एक हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. फाइनेंस के लिए कंपनी ने कई बैंकों से गठजोड़ किया है, जिसमें ग्राहकों को केवल 6.99 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर फाइनेंस करा सकते हैं. 

बाइक में मिलता है 60 किमी का माइलेज
हीरो सुपर स्प्लेंडर 60 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देती है. इस बाइक में 124.7 cc का बीएस-6 इंजन दिया गया है, जो कि 7500 Rpm पर 10.73 Hp की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन एडवांस्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस इंजन है, जो कि XSens टेक्नोलॉजी से लैस है. यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. एक बार में फुल टंकी कराने पर बाइक में 12 लीटर का पेट्रोल डलवा सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः  ट्रेन में सफर के दौरान किया ये काम, तो 5 साल के लिए हो जाएगी जेल व जुर्माना

ये भी देखें---

Trending news