तिरुपति एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय परिचालन जून के अंत तक

तिरुपति हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय परिचालन जून के अंत तक शुरू होगा। शुरुआत में अमेरिका और दिल्ली के रास्ते पश्चिम एशिया के उड़ानों का परिचालन किया जाएगा। आंध्र प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

विजयवाड़ा : तिरुपति हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय परिचालन जून के अंत तक शुरू होगा। शुरुआत में अमेरिका और दिल्ली के रास्ते पश्चिम एशिया के उड़ानों का परिचालन किया जाएगा। आंध्र प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

प्रमुख सचिव (ऊर्जा, बुनियादी ढांचा तथा निवेश) अजय जैन ने कहा कि नवविकसित हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय परिचालन शुरू करने के लिए सीमा शुल्क और अन्य प्रक्रियागत औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है।

जैन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘शुरुआत में हम अमेरिका तथा पश्चिम एशिया (दिल्ली के रास्ते) के लिए उड़ानों का परिचालन करेंगे। उसके बाद अन्य अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों को जोड़ा जाएगा।’ उन्होंने बताया कि अंतरिम टर्मिनल बिल्डिंग के तैयार होने के बाद विजयवाड़ा हवाई अड्डे से भी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का परिचालन किया जाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.