1 रुपए में Redmi 4A खरीदने का आज आखिरी मौका, करना होगा यह काम

Redmi 4A स्मार्टफोन चाहने वाले लोगों के लिए एक रुपए में फोन खरीदने का आज आखिरी मौका है. गुरूवार को शुरू हुई शियोमी की एनिवर्सरी सेल का आज आखिरी दिन है. दरअसल, भारत में स्मार्टफोन लॉन्चिंग के तीन साल पूरे होने पर शियोमी इस सेल का आयोजन कर रही है. यह सेल 20 और 21 जुलाई को दोपहर 11 बजे से लेकर 1 बजे तक चलेगी. एनिवर्सरी सेल में 1 रुपए में Redmi 4A स्मार्टफोन, वाई-फाई राउटर 2, mi VR प्लेयर, 10,000 mAh का पावरबैंक और  mi सेल्फी स्टिक मिलेगा.

1 रुपए में Redmi 4A खरीदने का आज आखिरी मौका, करना होगा यह काम
गुरूवार को शुरू हुई शियोमी की एनिवर्सरी सेल का आज आखिरी दिन है. (फोटो साभार - एमआई.कॉम)

नई दिल्ली : Redmi 4A स्मार्टफोन चाहने वाले लोगों के लिए एक रुपए में फोन खरीदने का आज आखिरी मौका है. गुरूवार को शुरू हुई शियोमी की एनिवर्सरी सेल का आज आखिरी दिन है. दरअसल, भारत में स्मार्टफोन लॉन्चिंग के तीन साल पूरे होने पर शियोमी इस सेल का आयोजन कर रही है. यह सेल 20 और 21 जुलाई को दोपहर 11 बजे से लेकर 1 बजे तक चलेगी. एनिवर्सरी सेल में 1 रुपए में Redmi 4A स्मार्टफोन, वाई-फाई राउटर 2, mi VR प्लेयर, 10,000 mAh का पावरबैंक और  mi सेल्फी स्टिक मिलेगा.

क्या करना होगा 1 रुपए में फोन खरीदने के लिए, बस करना होगा यह छोटा सा काम 

-यूजर्स को कंपनी का सेल वाला पेज सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा. इसके बाद ही यूजर्स 1 रुपए की Redmi 4A सेल का फायदा उठा सकेंगे.

-इस सेल में कंपनी यूजर्स को कूपन भी देगी. कूपन की मदद से यूजर्स एक्ससरीज पर 500 रुपए तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. हालांकि Mi स्टोर ऐप से एक्ससरीज को खरीदने पर ही ये डिस्काउंट मिलेगा.

और क्या-क्या फायदा मिलेगा सेल में फोन खरीदने पर

-Mi Capsule ईयरफोन, Mi हेडफोन्स कम्फर्ट, Mi इन-ईयर हेडफोन्स प्रो एचडी, Mi इन-ईयर हेडफोन्स बेसिक, Mi सेल्फी स्टिक और Mi वीआर प्ले पर 300 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.  
-हर खरीददारी पर Goibibo की तरफ से 2000 रुपए का डॉमेस्टिक होटल बुकिंग वाउचर दिया जाएगा. 8000 रुपए से ज्यादा के ट्रांजेक्शन पर SBI डेबिट कार्ड होल्डर्स को 5% और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 500 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा.