उबर इंडिया को झटका, पॉलिसी हेड श्वेता राजपाल ने दिया इस्तीफा
Advertisement

उबर इंडिया को झटका, पॉलिसी हेड श्वेता राजपाल ने दिया इस्तीफा

 ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी उबर इंडिया की सार्वजनिक नीति विभाग की प्रमुख (पब्लिक पॉलिसी हेड) श्वेता राजपाल कोहली ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है. कोहली पिछले साल सिंतबर में उबर इंडिया के साथ जुड़ी थीं. उन पर पॉलिसीमेकर्स, नियामकों, सरकारी अधिकारियों, उद्योग निकायों और अन्य के साथ कंपनी (उबर इंडिया) के बेहतर संबंध स्थापित करने की जिम्मेदारी थी. उबर के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि श्वेता ने भारत में कंपनी की प्रतिष्ठा बढ़ाने में अहम योगदान दिया है. हम भविष्य में उनकी सफलता की कामना करते हैं.

श्वेता राजपाल कोहली (उबर इंडिया)

नई दिल्ली: ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी उबर इंडिया की सार्वजनिक नीति विभाग की प्रमुख (पब्लिक पॉलिसी हेड) श्वेता राजपाल कोहली ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है. कोहली पिछले साल सिंतबर में उबर इंडिया के साथ जुड़ी थीं. उन पर पॉलिसीमेकर्स, नियामकों, सरकारी अधिकारियों, उद्योग निकायों और अन्य के साथ कंपनी (उबर इंडिया) के बेहतर संबंध स्थापित करने की जिम्मेदारी थी. उबर के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि श्वेता ने भारत में कंपनी की प्रतिष्ठा बढ़ाने में अहम योगदान दिया है. हम भविष्य में उनकी सफलता की कामना करते हैं.

  1. उबर इंडिया की पॉलिसी हेड श्वेता कोहली का इस्तीफा
  2. 1 साल से ज्यादा वक्त तक उबर से जुड़ी रहीं श्वेता
  3. उबर से जुड़ने से पहले श्वेता पत्रकार भी रही हैं

पत्रकार रही हैं श्वेता

उबर इंडिया से जुड़ने से पहले श्वेता कोहली बतौर पत्रकार का कर चुकी हैं. इससे पहले एनडीटीवी, बेनेट कोलेमन एंड कंपनी लिमिटेड, बिजनेस स्टैंडर्ड, हिंदुस्तान टाइम्स और द इंडियन एक्सप्रेस जैसी बडे कंपनियों में काम कर चुकी हैं. श्वेता ने उबर के साथ 1 साल से ज्यादा समय से जुड़ी थीं.

Trending news