आधार बनाने वाली UIDAI में निकली नौकरी, 40000 रुपए तक मिलेगी सैलरी
Advertisement

आधार बनाने वाली UIDAI में निकली नौकरी, 40000 रुपए तक मिलेगी सैलरी

आधार कार्ड बनाने वाली अथॉरिटी UIDAI (यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी) में नौकरी करने की इच्छा रखने वालों के लिए जबरदस्त मौका है. अथॉरिटी ने सीनियर से लेकर जूनियर लेवल तक लिए नौकरियां निकाली हैं. 

आप देश के किसी भी हिस्‍से में रहते हैं तो इन पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं.

नई दिल्‍ली: आधार कार्ड बनाने वाली अथॉरिटी UIDAI (यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी) में नौकरी करने की इच्छा रखने वालों के लिए जबरदस्त मौका है. अथॉरिटी ने सीनियर से लेकर जूनियर लेवल तक लिए नौकरियां निकाली हैं. इन पदों पर लोगों से आवेदन मंगाए गए हैं. संस्‍था की ओर से डिप्टी डायरेक्टर, सीनियर अकाउंट ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्‍टेंट सेक्‍शन ऑफिसर के पद पर नौकरी निकाली गई है. अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आवेदन कर मौके का फायदा उठा सकते हैं. आप देश के किसी भी हिस्‍से में रहते हैं तो इन पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. ये वैकेंसी देश के अलग अलग शहरों में हैं. सैलरी 5200 रुपए से लेकर 40000 रुपए तक मिल सकती है. विभिन्न पदों पर सैलरी अलग-अलग है.

  1. UIDAI ने डिप्‍टी डायरेक्‍टर समेत 5 पदों पर निकाली नौकरी
  2. सीनियर से लेकर जूनियर लेवल तक लिए निकली नौकरियां
  3. 5200 रुपए से लेकर 40000 रुपए तक मिल सकती है सैलरी

कहां के लिए निकली वैकेंसी
UIDAI ने अपने हैदराबाद, नई दिल्‍ली, मानेसर, गुआहाटी, बंगलुरु, रांची, चंडीगढ़ और मुंबई सेंटर के लिए वैकेंसी निकाली हैं. 

ये भी पढ़ें: PNB खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अगर आपका भी है खाता तो पढ़ लें

किन पदों पर निकली नौकरी
UIDAI ने जिन पदों के लिए वैकेंसी निकाली है उसमें डिप्‍टी डायरेक्‍टर, सीनियर अकाउंट ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्‍टेंट सेक्‍शन ऑफिसर शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: Google के जरिए कर सकते हैं लाखों की इनकम, करना होगा यह काम

कहां करें अप्‍लाई 
वैंकेंसी से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए आप UIDAI की वेबसाइट uidai.gov.in पर जाएं. यहां आप about UIDAI के टैब पर क्लिक करें. इसमें करेंट वैकेंसी का ऑप्शन दिखाई देगा. यहां क्लिक करने के बाद आपको हर वैकेंसी का नोटिफिकेशन मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: बाजार से विदा हुई मारुति की यह फेवरेट कार, नए साल में आएगा नया मॉडल!

कब है लॉस्‍ट डेट
UIDAI की ओर से निकाले गए पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 5 फरवरी 2018 है. अगर आप इन वैंकेंसीज के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं तो आप भी जल्द से जल्द आवेदन करके मौके का फायदा उठा सकते हैं. हर वैंकेंसी के लिए अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख अलग-अलग है.

आवेदन, पदों और नौकरी से संबंधित अन्य जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

क्या है योग्यता
अलग-अलग पदों के लिए योग्यता अलग है. ग्रेजुएट से लेकर बीएसटी और डिप्‍लोमा होल्‍डर्स के लिए भी नौकरी निकली हैं. कुछ नौकरी डेप्‍यूटेशन के आधार पर भरी जाएंगी. अगर आप किसी केंद्र सरकार की नौकरी में हैं तो भी इन पदों के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं.

Trending news