पूर्व अटॉर्नी जनरल की पत्नी ने खरीदा दिल्ली में आलीशान बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

पूर्व अटॉर्नी जनरल की पत्नी ने खरीदा दिल्ली में आलीशान बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

मुकुल रोहतगी (mukul rohatgi) का नाम तो आपने सुना ही होगा... मुकुल रोहतगी देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल (former Attorney General) है और उनकी पत्नी वसुधा रोहतगी ने दिल्ली में एक शानदार बंगला खरीदा है. 

पूर्व अटॉर्नी जनरल की पत्नी ने खरीदा दिल्ली में आलीशान बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

मुकुल रोहतगी (mukul rohatgi) का नाम तो आपने सुना ही होगा... मुकुल रोहतगी देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल (former Attorney General) है और उनकी पत्नी वसुधा रोहतगी ने दिल्ली में एक शानदार बंगला खरीदा है. यह बंगला 2,160 स्क्वार यार्ड में फैला हुआ है और यह दिल्ली के गोल्फ लिंक एरिया में है. यहां पर प्रॉपर्टी की सीमित संख्या होने की वजह से कीमतें आसमान पर पहुंच गई हैं. बता दें दिल्ली के लुटियंस जोन में घर होना हर किसी का सपना होता है. 

160 करोड़ रुपये का है बंगला
बता दें वसुधा रोहतगी ने यहां पर 160 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के जरिए बंगले की कीमत के बारे में पता लगा है. माना जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 24 फरवरी को ही पूरा हो गया था और परिवार ने इसको खरीदने के लिए करीब 6.4 करोड़ रुपये स्टॉम्प ड्यूटी के रुप में पे किए हैं. 

ये लोग हाल ही में खरीद चुके हैं बंगला
इसके साथ ही देश के बड़े-बड़े अमीरों का इस जोन में घर खरीदने का सपना होता है.  भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल गोपाल सुब्रमण्यम ने भी लुटियंस दिल्ली के सुंदर नगर में 85 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है. इसके साथ ही राधाकिशन दमानी के परिवार ने भी हाल ही में 125.5 करोड़ रुपये में 850 वर्ग मीटर का एक बंगला खरीदा है.

2017 तक रहे थे ऑटर्नी जनरल
आपको बता दें वसुधा रोहतगी देश के बहुत ही फेमस वकील की बेटी है. वसुधा के पिता जीएल सांघी का नाम भारतीय न्याय व्यवस्था से जुड़ा एक ऐतिहासिक नाम है. मुकुल रोहतगी 2014 से 2017 तक देश के चौदहवें अटॉर्नी जनरल रहे हैं, लेकिन बाद में अपनी प्रैक्टिस जारी रखने का फैसला लिया था.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news