close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्रिस गेल के साथ इस तस्वीर पर ट्रोल हुए विजय माल्या, कहा....

गेल ने माल्या को रॉकस्टार कहा. इसके जवाब में माल्या ने भी गेल की तारीफ करते हुए कहा, मैं अपने गुड फ्रेंड और यूनिवर्स के बॉस गेल के साथ फॉर्मूला वन क्वालिफाईंग के लिए सिल्वरस्टोन में हूं.

क्रिस गेल के साथ इस तस्वीर पर ट्रोल हुए विजय माल्या, कहा....
(फोट साभार @TheVijayMallya)

नई दिल्ली: भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल क्रिस गेल ने विजय माल्या के साथ एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि 'बिग बॉस' के साथ मिलकर अच्छा लगा. गेल ने माल्या को रॉकस्टार कहा. इसके जवाब में माल्या ने भी गेल की तारीफ करते हुए कहा, मैं अपने गुड फ्रेंड और यूनिवर्स के बॉस गेल के साथ फॉर्मूला वन क्वालिफाईंग के लिए सिल्वरस्टोन में हूं. उनसे यह मुलाकात शानदार रही.

बता दें, माल्या IPL में बेंगलुरू टीम के मालिक थे और उस दौरान गेल बेंगलुरू की तरफ से खेलते थे. इसलिए, दोनों की गहरी दोस्ती है. हालांकि, इस तस्वीर के बाद माल्या ट्रोल हो गए. ट्वीटर यूजर्स ने गेल से कहा कि माल्या से पैसे की लेनदेन मत करना नहीं तो पछताना पड़ेगा. ट्रोलर्स ने माल्या को चोर कहा और तरह-तरह के कमेंट किए. आखिरकार माल्या ने गेल के ट्वीट को रिट्वीट किया.

 

माल्या ने कहा, जो लोग मुझे चोर बोल रहे हैं वे अपने फैक्ट सुधार लें. मैं तो पिछले एक साल से बैंकों को बोल रहा हूं कि वह अपने पूरे पैसे ले ले, लेकिन बैंक लेने को तैयार नहीं है.

फिलहाल, विजय माल्या को लंदन हाईकोर्ट से राहत मिली है. भारत प्रत्यर्पण मामले की  अब हाईकोर्ट में दोबारा सुनवाई होगी.