लंदन में शादी कर रहे हैं 62 साल के विजय माल्या? गर्लफ्रेंड के साथ मनाई तीसरी सालगिरह
Advertisement

लंदन में शादी कर रहे हैं 62 साल के विजय माल्या? गर्लफ्रेंड के साथ मनाई तीसरी सालगिरह

बैंकों का करीब 9000 करोड़ रुपए फ्रॉड कर लंदन भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों लंदन में रह रहे हैं. उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है.

विजय माल्या इस वक्त लंदन में रह रहे हैं. दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि लिव-इन रिलेशन में हैं.

नई दिल्ली: बैंकों का करीब 9000 करोड़ रुपए फ्रॉड कर लंदन भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों लंदन में रह रहे हैं. उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है. लेकिन, इस बार वह किसी दूसरी वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, चर्चा है कि विजय माल्या लंदन में शादी करने जा रहे हैं. यह उनकी तीसरी शादी होगी. खास बात यह है कि वह उसी लड़की से शादी करने जा रहे हैं जो उनके साथ 2016 में भागी थी. हालांकि, उनकी शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही शादी करेंगे.

  1. खबरें हैं विजय माल्या लंदन में शादी करने जा रहे हैं
  2. पिंकी लालवानी के साथ विजय माल्या की तीसरी शादी होगी
  3. हालांकि, उनकी शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है

किससे रचाएंगे ब्याह
दिलचस्‍प बात ये है कि जिस लेडी से विजय माल्‍या ब्‍याह रचाएंगे वो कोई और नहीं बल्कि पिंकी लालवानी हैं. ये वही पिंकी लालवानी है, जो माल्या के साथ हर परिस्थिति में खड़ी रहती हैं. यही नहीं, ये दोनों भारत छोड़कर एक साथ ही 2 मार्च 2016 को लंदन फरार हुए थे. इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, दोनों ने हाल ही में अपने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई है.

अच्छे-बुरे वक्त की साथी
पिंकी लालवानी ने विजया माल्या के अच्छे और बुरे वक्त में साथ दिया है. वह माल्या पर लंदन में चल रहे केस की सुनवाई के दौरान भी बैठे हुए नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जल्द शादी कर सकते हैं. हालांकि, इसका कंफर्मेशन किसी ने नहीं किया है. माल्या के साथ पिंकी 2011 से हैं. 

कभी दी थी नौकरी, अब करेंगे शादी
माल्‍या ने लालवानी को कभी अपनी किंगफिशर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी दी थी. बाद में दोनों धीरे-धीरे दोस्‍ती हो गई. लालवानी को हमेशा माल्‍या की मां के साथ देखा गया. लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस की एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं. किंगफिशर के ऐड में भी नजर आ चुकी हैं. माल्या की कई पार्टियों में गेस्ट को होस्ट करती भी नजर आ चुकी हैं. कहा जाता है कि वह माल्या के साथ रेग्युलर ट्रैवल करती रही हैं. माल्‍या के साथ 2 मार्च 2016 को लंदन के लिए जो फ्लाइट ली थी, पिंकी उसमें भी साथ थीं.

लिव-इन रिलेशन में हैं दोनों
एक ब्लॉग का दावा किया गया है कि दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि लिव-इन रिलेशन में हैं. लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस के साथ एयरहोस्‍टेस के तौर पर जुड़ी थीं. माल्या की लालवानी पर नजर पड़ी और दोनों दोस्त हो गए. यह दोस्ती आज तक कायम है. ब्लॉग के मुताबिक, माल्या भारत से बाहर रहते थे तो ज्‍यादातर समय लंदन में रहते थे. पिंकी वहां हमेशा उनके साथ होती थी. माल्या ने पहली शादी समीरा तैयबजी के साथ की थी और उसके बाद रेखा माल्या से दूसरी शादी की थी.

माल्‍या पर किस बैंक का कितना बकाया?

  • भारतीय स्‍टेट बैंक: भारतीय स्‍टेट बैंक एसबीआई ने विजय माल्‍या एयरलाइंस किंगफिशर को 1600 करोड़ रुपए का लोन दिया था. माल्‍या को सबसे अधिक कर्ज एसबीआई ने ही दिया था.
  • पंजाब नेशनल बैंक: पंजाब नेशनल बैंक ने विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 800 करोड़ रुपए का लोन दिया था.
  • आईडीबीआई बैंक: आईडीबीआई बैंक ने भी विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 800 करोड़ रुपए का लोन दिया था. 
  • बैंक ऑफ इंडिया: बैंक ऑफ इंडिया ने भी विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 650 करोड़ रुपए का लोन दिया था.
  • बैंक ऑफ बड़ौदा: बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी किंगफिशर एयरलाइंस को 550 करोड़ रुपए का लोन दिया था.
  • यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया: यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने भी किंगफिशर एयरलाइंस को 450 करोड़ रुपए का लोन दिया था.

Trending news