close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वीजी सिद्धार्थ की मौत पर माल्या का ट्वीट, कहा- 'बैंक किसी को भी निराश कर सकते हैं'

#VGSiddhartha : दो दिन से लापता कैफे कॉफी डे के मालिक (#CCDFounder) वीजी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी में बुधवार सुबह मिल गया. वह सोमवार शाम करीब 6.30 बजे से लापता थे.

वीजी सिद्धार्थ की मौत पर माल्या का ट्वीट, कहा- 'बैंक किसी को भी निराश कर सकते हैं'

नई दिल्ली : #VGSiddhartha : दो दिन से लापता कैफे कॉफी डे के मालिक (#CCDFounder) वीजी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी में बुधवार सुबह मिल गया. वह सोमवार शाम करीब 6.30 बजे से लापता थे. सिद्धार्थ की तलाश के लिए पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे समेत 200 लोगों को लगाया गया था. मंगलुरू पुलिस कमिशनर संदीप पाटिल ने बताया कि 'बुधवार तड़के हमने शव को पानी के ऊपर तैरते हुए देखा... इसके बाद बॉडी को नदी से बाहर निकाला.' आगे की कार्यवाही के लिए शव को वेनलॉक हॉस्पिटल भेज दिया गया है. उनका अंतिम संस्कार पैतृक गांव बेलूरू तालुका में किया जाएगा.

पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई
पुलिस सिद्धार्थ के आत्महत्या करने की आशंका जता रही है. सिद्धार्थ के साथ हुए दुखद घटनाक्रम पर भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने ट्विटर के जरिये प्रतिक्रिया दी है. माल्या ने वीजी सिद्धार्थ को शानदार इंसान और तेजतर्रार कारोबारी बताया है. शराब कारोबारी ने कहा मैं सिद्धार्थ से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ हूं. भगोड़े कारोबारी ने वीजी सिद्धार्थ के साथ हुए हादसे के लिए भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार ठहराया है.

मैं सिद्धार्थ से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ हूं
विजय माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा 'मैं वीजी सिद्धार्थ से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ हूं. वह एक शानदार इंसान और तेजतर्रार कारोबारी है. उनकी तरफ से चिट्ठी में लिखी गई बातों को देखकर मैं खुद को टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं. सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी भी निराशा में डाल सकती हैं. देखिए वो मेरे मामले में क्या कर रहे हैं, जबकि मैं पूरा कर्ज चुकाने का ऑफर कर चुका हूं.' मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि सीसीडी के मालिक की कंपनी पर 7000 करोड़ का कर्ज था. इस कर्ज को चुकाने के लिए वह पिछले काफी समय से परेशान थे.

माल्या ने अपने एक और ट्वीट में लिखा 'पश्चिमी देशों में सरकार और बैंक कर्जदार को उसका कर्ज चुकाने में मदद करते हैं. मेरे मामले में वे हर तरह से रोक लगा रहे हैं और मेरी जब्त करने की कोशिश कर रहे हैं. जहां तक मेरी खिलाफ चल रहे आपराधिक मामले का सवाल है, उसमें कोर्ट के फैसले का इंतजार कीजिए.' आपको बता दें शराब कारोबारी विजय माल्या भारत से 9000 करोड़ रुपये लेकर फरार है और उसे भारत प्रत्यर्पित कराने के लिए लंदन की अदालत में मुकदमा चल रहा है.