Vodafone Idea ने लॉन्च किए 5 Plans, मुफ्त मिल रहा है Zee5 का सब्सक्रिप्शन
Advertisement

Vodafone Idea ने लॉन्च किए 5 Plans, मुफ्त मिल रहा है Zee5 का सब्सक्रिप्शन

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) ने फेस्टिव सीजन (Festive Season) पर कुछ ऐसे प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिन पर एक साल के लिए जी ग्रुप (Zee Group) के ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) जी5 (Zee 5) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) ने फेस्टिव सीजन (Festive Season) पर कुछ ऐसे प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनपर एक साल के लिए जी ग्रुप (Zee Group) के ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) जी5 (Zee 5) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है. कंपनी ने इस तरह के कुल 5 प्लान निकाले हैं. हालांकि ये ऑफर सीमित समय के लिए है. इसके अलावा इन प्लान्स में लोगों को डेटा, कॉलिंग और वैलेडिटी जैसे कई अन्य फीचर्स भी मिल रहे हैं. 

ये हैं वो प्लान्स
ये सुविधा 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये के प्लान्स उपलब्ध हैं. इनमें 50 जीबी डेटा से लेकर के 730 जीबी डेटा मिलेगा. 

355 रुपये के प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50 जीबी डेटा मिलेगा. यह सिर्फ एक डेटा पैक है, इसका मतलब है कि आपको कॉलिंग और एसएमएस जैसे लाभ नहीं मिलेंगे.

405 रुपये के प्लान में आपको Zee 5 सब्सक्रिप्शन के साथ 285 दिनों की वैधता के साथ 90 GB का प्री-पेड प्लान भी दिया जा रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS भी प्रतिदिन दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः दुल्हनों को मुफ्त में मिल रहा 10 ग्राम सोना, ऐसे करें आवेदन  

599 रुपये के प्लान में आपको 56 दिनों की असीमित वैलिडिटी, सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ 2 जीबी डेटा मिलेगा.

795 रुपये के प्लान में हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS 795 रुपये के प्री-पेड प्लान पर दिए जा रहे हैं. इसके अलावा, सालाना 5G मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है.

2595 रुपये के प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा. इसमें 2GB डेली डेटा लिमिट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. इसके अलावा मुफ्त 5G सब्सक्रिप्शन लें.

इस तरह से करें जी 5 एक्टिवेट

  • ऊपर बताए गए किसी भी पैक से रिचार्ज करें.
  • आपको Zee5 एक्टिवेशन लिंक के साथ एक कंफरमेशन मैसेज मिलेगा.
  • उस लिंक पर क्लिक करें और वेरिफिकेशन के लिए अपना MSISDN और OTP दर्ज करें.
  • इसके बाद आपको Activate बटन दिखाई देगा, इस पर क्लिक करने के बाद, आपकी Zee5 मेम्बरशिप एक्टिव हो जाएगी.
  • ZEE5 आपको ऐप या वेबसाइट पर लॉग इन करने के लिए यूजर नेम और पासवर्ड भेजेगा.

ये भी देखें---

Trending news