close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वित्तीय नतीजे जारी होने पर Vodafone-Idea का शेयर लुढ़का

वोडाफोन आइडिया ने बताया कि उसे 30 जून को समाप्त हुई तिमाही में 4,873.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ जबकि कंपनी को पूर्व तिमाही में 4,881.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. 

वित्तीय नतीजे जारी होने पर Vodafone-Idea का शेयर लुढ़का
फाइल फोटो.

मुंबई: वोडाफोन के चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के वित्तीय नतीजे जारी होने के बाद सोमवार को कंपनी का शेयर लुढ़क कर अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गया. वोडाफोन आइडिया के शेयर का भाव बंबई स्टॉक एक्सचेंज पर 27.03 फीसदी की गिरावट के साथ 6.75 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ जबकि इससे पहले शेयर का भाव 29 फीसदी तक लुढ़का.

वोडाफोन आइडिया ने बताया कि उसे 30 जून को समाप्त हुई तिमाही में 4,873.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ जबकि कंपनी को पूर्व तिमाही में 4,881.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. मार्च में समाप्त हुई तिमाही के 11,775 करोड़ रुपये के मुकाबले जून तिमाही में कंपनी का राजस्व घटकर 11,269.9 करोड़ रुपये रह गया. 

Vodafone ने लॉन्च किया 205 और 225 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान, जानें क्या है खास

समूह की अन्य कंपनियों में भी बिकवाली का दबाव दिखा. ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर में नौ फीसदी की गिरावट दर्ज की गई जबकि आदित्य बिरला कैपिटल का शेयर चार फीसदी टूटा. आदित्य बिरला मनी, अल्ट्राटेक सीमेंट और हिंडाल्को इंडस्ट्रीज के शेयरों में एक से लेकर तीन फीसदी तक की गिरावट दर्ज की गई.