Breaking News
  • Lockdown भले ही चला गया हो, लेकिन कोरोना वायरस नहीं गया: PM मोदी
  • कोरोना महामारी में जनता कर्फ्यू से लेकर आज तक हमने बहुत लंबा सफर तय किया है
  • भारत में प्रति लाख साढ़े पांच हजार लोग कोविड पॉजिटिव है, अमेरिका में 25 हजार से पार है

मुंबई लोकल की इस अहम लाइन पर आई तकनीकी खराबी, हजारों यात्री फंसे...

मुंबई की लाइफलाइन लोकल में बुधवार सुबह तकनीकी खराबी आने के कारण पूरी व्यवस्था चरमरा गई है. बुधवार सुबह 7 बजकर 5 मिनट पर गोरेगांव स्टेशन पर तकनीकी खराबी आई.

मुंबई लोकल की इस अहम लाइन पर आई तकनीकी खराबी, हजारों यात्री फंसे...

नई दिल्ली/ मुंबई : मुंबई की लाइफलाइन लोकल में बुधवार सुबह तकनीकी खराबी आने के कारण पूरी व्यवस्था चरमरा गई है. बुधवार सुबह 7 बजकर 5 मिनट पर गोरेगांव स्टेशन पर तकनीकी खराबी आई. इसके बाद मुंबई की लोकल सेवा ठप हो गई. इससे चर्च गेट की तरफ जाने वाली सभी लोकल ट्रेनें रुक गई है. ऐसे में सुबह के समय दफ्तर जाने के लिए निकले हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

लोकल ट्रेन की आवाजाही प्रभावित हुई
पश्चिम रेलवे की तरफ से बताया गया कि मुंबई के गोरेगांव स्टेशन पर सिग्नल में तकनीकी खराबी आने के कारण सुबह 7.05 मिनट पर लोकल ट्रेन की आवाजाही प्रभावित हुई. रेलवे ने बताया कि इस समस्या को 7.50 बजे सही कर लिया गया. इस कारण ट्रेनों के आने-जाने में कुछ देरी हुई. इस कारण यात्रियों को हुई परेशानी के लिए पश्चिम रेलवे ने अफसोस जताया है.

Western Railway, mumbai local, Goregaon station, technical glitch at Goregaon station

आपको बता दें कि पिछले दिनों वेस्टर्न रेलवे ने नए साल के स्वागत में दूसरी एसी लोकल चलायी थी. पिछले साल दिसंबर में पहली एसी लोकल मुंबई में आई थी. नई वाली ट्रेन में कई हाईटेक फीचर्स हैं. पहली ट्रेन में जो खामियां थीं, उसे इसमें दूर कर दी गई है.