close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO, जब सड़क पर होने लगी नोटों की बारिश, लूटने वालों में मची होड़

अगर आपके सामने कहीं पर नोट उड़ने या बिखरने लगे तो शायद आप खुद को रोक नहीं पाएं और भी नोट बटोरने लगें. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में एक हाइवे पर. यहां एक हाइवे पर अचानक डॉलर से भरे एक ट्रक से नोटों की बारिश होने लगी और ट्रक से नोट ही नोट उड़ने लगे.

VIDEO, जब सड़क पर होने लगी नोटों की बारिश, लूटने वालों में मची होड़

नई दिल्ली : अगर आपके सामने कहीं पर नोट उड़ने या बिखरने लगे तो शायद आप खुद को रोक नहीं पाएं और भी नोट बटोरने लगें. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में एक हाइवे पर. यहां एक हाइवे पर अचानक डॉलर से भरे एक ट्रक से नोटों की बारिश होने लगी और ट्रक से नोट ही नोट उड़ने लगे. यह देखकर रास्ते से गुजर रहे लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे खड़ा कर दोनों हाथों से नोट बटोरने लगे. लोगों में ज्यादा से ज्यादा डॉलर बटोरने की होड़ मच गई. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडिया बना लिया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

1,75,000 डॉलर लुटने की आशंका
दरअसल नॉर्थ अटलांटा के इंटरस्टेट हाइवे 285 पर नोटों से भरा एक आर्मर्ड ट्रक जा रहा था. ट्रक का दरवाजा खुला रहने से सड़क पर ही नोट गिरने लगे. इसके बाद तो जिसने देखा वहीं अपनी गाड़ी साइड में लगाकर डॉलर बटोरने लगा. देखते ही देखते हाइवे पर कैश की लूट मच गई. आर्मर्ड ट्रक कंपनी का अनुमान है कि उसके 1,75,000 डॉलर (करीब 1.20 करोड़ रुपये) के नोट लूट लिए गए.

हाइवे पर नोट, loot of dollars, dollar rain, cash spills

पुलिस के आने पर भी नहीं रुके लोग
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लोगों ने डॉलर समेटने का क्रम जारी रखा. डनवुडी पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बावजूद भी लोगों ने डॉलर लूटने का क्रम जारी रखा. एक ड्राइवर ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि पत्ते उड़ रहे हैं लेकिन उन्हें बाद में समझ आया कि वे डॉलर हैं. उन्होंने बताया सड़क डॉलर से पूरी भरी हुई थी.

डनवुडी पुलिस ने लोगों से सड़क से लूटे गए डॉलर लौटाने की अपील की. पुलिस लोगों को यह भी बताया कि ट्रक से उड़ने वाले कैश को रखना गैरकानूनी है लिहाजा इसे लौटा दें. ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन पुलिस की अपील के बाद महज 6 लोगों ने पुलिस को 4,400 डॉलर ही लौटाए.