यामाहा ने लॉन्च की 850 CC वाली सुपरबाइक, जानिए फीचर्स
Advertisement

यामाहा ने लॉन्च की 850 CC वाली सुपरबाइक, जानिए फीचर्स

इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड (YAMAHA) ने अपनी सुपरबाइक एमटी-09 (MT-09) का नया संस्करण शुक्रवार को बाजार में पेश किया.

यामाहा ने लॉन्च की 850 CC वाली सुपरबाइक, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड (YAMAHA) ने अपनी सुपरबाइक एमटी-09 (MT-09) का नया संस्करण शुक्रवार को बाजार में पेश किया. इसकी कीमत दिल्ली शोरूम में 10.88 लाख रुपए है. कंपनी के बयान में कहा गया है कि नई यामाहा एमटी-09 में नवा 847 cc, 3सिलेंडर इंजन है. इसमें एबीएस तकनीक है. कंपनी ने युवा बाइकरों को ध्यान में रखते हुए यह मॉडल पेश किया है जो कि भारतीय बाजार के लिए उसकी प्रतिबद्धता को दिखाता है. कंपनी को उम्मीद है कि प्रीमियम बाइक के शौकीन लोगों को यामहा की नई बाइक काफी पसंद आएगी.

दूसरी तरफ यूरोप की प्रमुख वाहन कंपनी फॉक्सवैगन ने अपने ग्राहकों के लिए तीन दिन का विशेष अभियान शुक्रवार से शुरू कर दिया. इसके अभियान के तहत कंपनी की तरफ से कई तरह की पेशकश की जा रही है. कंपनी के बयान के अनुसार 72 घंटे का यह अभियान 24 से 26 नवंबर तक देश भर में फॉक्सवैगन के 100 से अधिक डीलरों पर चलेगा.

fallback

इसके तहत कंपनी पोलो, अमीयो व वेंटों के चुनिंदा मॉडल की खरीद पर सोने का सिक्का देगी. इसके साथ ही इन मॉडल पर आकर्षक एक्सचेंज, लायल्टी और फाइनेंस सुविधाओं की पेशकश की जा रही है. इसके अनुसार इस दौरान उसके शोरूम भी अधिक समय तक खुले रहेंगे.

Trending news