आज से आपके जियो फोन पर चलेगा YouTube, ऐसे करें इंस्‍टॉल
Advertisement

आज से आपके जियो फोन पर चलेगा YouTube, ऐसे करें इंस्‍टॉल

रिलायंस जियो ने जियो फोन यूजर्स के लिए व्‍हाट्सएप के बाद आज से YouTube एप भी जारी कर दिया है। जियो फोन इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहक अब यूट्यूब पर वीडियो भी देख सकेंगे।

जियो फोन पर अब इंस्‍टटॉल करें यूट्यूब एप

नई दिल्‍ली (मनीश कुमार मिश्र) : Jio Phone और Jio Phone 2 के ग्राहकों को रिलायंस जियो ने आज एक और तोहफा दिया है। कंपनी ने जियो फोन यूजर्स के लिए व्‍हाट्सएप के बाद आज से YouTube एप भी जारी कर दिया है। जियो फोन इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहक अब यूट्यूब पर वीडियो भी देख सकेंगे। इससे पहले रिलायंस जियो ने जियो फोन और जियो फोन 2 के ग्राहकों के लिए 10 सितंबर को व्‍हाट्सएप जारी किया था और कहा था कि 20 सितंबर तक यह सभी जियो फोन पर उपलब्‍ध हो जाएगा।

  1. रिलायंस जियो ने जियो फोन यूजर्स के लिए व्‍हाट्सएप के बाद आज से YouTube एप भी जारी कर दिया है। जियो फोन इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहक अब यूट्यूब पर वीडियो भी देख सकेंगे।

आज यानी 19 सितंबर से जियो फोन इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहक यूट्यूब पर वीडियो का आनंद उठा सकेंगे। इसे जियो फोन के एप स्‍टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। अगर आपके पास जियोफोन या जियोफोन 2 है तो आप एप स्टोर से यूट्यूब डाउनलोड कर अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले ही रिलायंस जियो ने जियोफोन का अपग्रेडेड वेरियंट जियोफोन 2 लॉन्च किया था।

जियो फोन में व्‍हाट्सऐप डाउनलोड करने के लिए आप सबसे पहले फोन का मेन्यू ऑप्शन खोलें। इसके बाद यहां App Store सर्च करें। एप स्टोर पर क्लिक करें और वहां पर यूट्यूब ढूंढें। फिर इसे डाउनलोड कर लें। एक बार डाउनलोड करने के बाद आप अपना मनचाहा वीडियो देख सकेंगे।

Trending news