ज़ी बिजनेस मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव 2015: भारत के सपने को संवारेगा मेक इन इंडिया

ज़ी बिजनेस के मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव में शुक्रवार को मोदी सरकार के आठ दिग्गज मंत्रियों ने शिरकत की। कॉन्क्लेव के उद्घाटन भाषण को संबोधित करते हुए एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि मोदी सरकार का मेक इन इंडिया भारत के सपने को संवारेगा।

ज़ी बिजनेस मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव 2015: भारत के सपने को संवारेगा मेक इन इंडिया

नई दिल्ली : ज़ी बिजनेस के मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव में शुक्रवार को मोदी सरकार के आठ दिग्गज मंत्रियों ने शिरकत की। कॉन्क्लेव के उद्घाटन भाषण को संबोधित करते हुए एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि मोदी सरकार का मेक इन इंडिया भारत के सपने को संवारेगा।

डॉ. चंद्रा ने पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान की सराहना करते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियां बेहतर हैं और उनपर सवाल उठाया जाना गलत है। उन्होंने कहा कि सरकार को वही करना चाहिए जो सही है। जो लोग भी मोदी सरकार की नीतियों को लेकर सवालिया निशान लगा रहे हैं दरअसल वे देश की तरक्की से जलते है। उन्होंने कहा कि नई सरकार ने लोगों में एक विश्वास जगाया है। इस मौके पर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने देश के हित में काम करने का भरोसा दिलाया और कहा कि मोदी सरकार के सभी मंत्री भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मिशन में जुटे हुए हैं।

कॉन्कलेव में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, वित्त राज्य मंत्री जयंत सिन्हा, कोयला मंत्री पीयूष गोयल, रेल मंत्री सुरेश प्रभु और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई मंत्री शामिल हुए। इस दौरान सवाल-जवाब का भी दौर चला और दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों के अहम सवालों का कॉन्क्लेव में शामिल मंत्रियों ने जवाब दिए। कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की कई नामी-गिरामी हस्तियां भी मौजूद थी। इसके अलावा कॉरपोरेट जगत के दिग्गज भी कॉन्क्लेव के हिस्सा बने।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.