close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Zomato फूड डिलीवरी विवाद, अमित शुक्ला के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने के तहत होगी कार्रवाई

जबलपुर के SP अमित सिंह ने कहा कि पंडित शुक्ला ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम किया है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Zomato फूड डिलीवरी विवाद, अमित शुक्ला के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने के तहत होगी कार्रवाई
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: जोमैटो (Zomato) फूड डिलीवरी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जबलपुर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम में संज्ञान लिया है. अब पंडित अमित शुक्ला के खिलाफ धारा 107/116 के तहत कार्रवाई होगी. जबलपुर के SP अमित सिंह ने कहा कि पंडित शुक्ला ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम किया है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें, अमित शुक्ला ने खाना लेने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि डिलीवरी ब्वॉय हिंदू नहीं था. बाद में, उन्होंने ट्वीट कर जोमैटो से इसकी शिकायत भी की. देखते-देखते यह विवाद काफी बढ़ गया. 

अब इस पूरे मामले पर अमित शुक्ला की पत्नी का बयान आया है. उन्होंने कहा कि मैं घर में नहीं थी इसलिए मेरे पति ने जोमैटो से वेज खाना ऑर्डर किया था. जब डिलीवरी के लिए जोमैटो का मैसेज आया तो उसमें डिलीवरी ब्वॉय का नाम बताया कि यह डिलीवरी करने आ रहे है मेरे पति ने तुरंत जोमैटो को रिप्लाई मैसेज किया कि डिलीवरी ब्वॉय को चेंज कर दीजिए. उन्होंने कहा डिलीवरी ब्वॉय चेंज नहीं करेंगे, तो मेरे पति ने कहा ऑर्डर कैंसिल कर दीजिए. उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने पर रिफंड नहीं दिया बस इतनी सी बात थी.

सिमरन ने कहा इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है. कोई व्यक्ति अपने धर्म और रीति रिवाज को लेकर बात कर रहा है तो क्या गलत कर रहा है. आजकल जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के वीडियो आ रहे है. खाना खा लेते है. कब कोई डिलीवरी ब्वॉय बनकर घर आ जाते है. सिमरन ने जोमैटो के CEO के द्वारा अमित शुक्ला को माफी मांगने पर कहा, क्या जोमैटो के CEO अपने घर किसी ऐसे डिलीवरी ब्वॉय को घर बुलाएंगे. सिमरन ने कहा कि वह अपने वकील से कानूनी सलाह लेकर जोमैटो के खिलाफ आगे की कार्रवाई करेंगी.

(इनपुट-महेंद्र)