DSP Daughter Jessi Prasanti: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में जो कुछ हुआ, उसने न केवल राज्य पुलिस बल में काम करने वाले बाप-बेटी की आंखों में आंसू ला दिए, बल्कि उन सभी लोगों के लिए भी, जिन्होंने इस देखा. सर्कल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर के लिए यह गर्व का पल था जब उन्होंने अपनी बेटी येंदलुरु जेसी प्रशांति को सलाम किया. दोनों आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीट 'इग्नाइट' में हिस्सा लेने के लिए तिरुपति में थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उस समय गुंटूर डीएसपी ने कहा था कि जब उन्होंने अपने पिता को उन्हें सैल्यूट करते देखा तो वह बहुत सहज नहीं थी. यह पहली बार था जब हम ड्यूटी पर मिले. उनका मुझे सैल्यूट करना मुझे अच्छा नहीं लग रहा था, आखिर वो मेरे पापा हैं. मैंने उनसे कहा कि मुझे सलाम मत करो, लेकिन ऐसा हुआ. मैंने भी उन्हें सैल्यूट दी.


जेसी 2018 बैच की अफसर हैं, विभाग में शामिल होने के बाद पहली बार ड्यूटी के दौरान अपने पिता के साथ आईं थीं. जेसी ने कहा था मेरे पिता मेरी सबसे इंस्पिरेशन हैं. मैं उन्हें लगातार लोगों की सेवा करते हुए देखकर बड़ी हुई हूं. उन्होंने कई लोगों की हर तरह से मदद की है. इसी वजह से मैंने इस विभाग को चुना. मेरा विभाग के प्रति बहुत सकारात्मक दृष्टिकोण है.


इसी तरह की स्थिति 2018 में पड़ोसी तेलुगु राज्य में देखी गई थी जब पूर्व पुलिस उपायुक्त एआर उमा महेश्वर सरमा ने अपनी बेटी सिंधु सरमा को सलामी दी थी, जो तेलंगाना के जगतियाल जिले में पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात थीं. सिंधु 2014 बैच की भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी हैं. हैदराबाद के बाहरी इलाके में टीआरएस द्वारा आयोजित एक जनसभा में ड्यूटी के दौरान बेटी और पिता आमने-सामने आ गए थे. बेटी को सैल्यूट करते पिता की दिल छू लेने वाली एक फोटो तब वायरल हुई थी.


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं