Mallikarjun Kharge: जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, मैं नहीं मरूंगा.. तबीयत ठीक होते ही प्रधानमंत्री पर बरसे खड़गे
Advertisement
trendingNow12451730

Mallikarjun Kharge: जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, मैं नहीं मरूंगा.. तबीयत ठीक होते ही प्रधानमंत्री पर बरसे खड़गे

Jammu-Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में पहले और दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद चुनावी जंग और तेज हो गई है. भाजपा और कांग्रेस के साथ स्थानीय दलों ने पूरा जोर लगा दिया है.

Mallikarjun Kharge: जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, मैं नहीं मरूंगा.. तबीयत ठीक होते ही प्रधानमंत्री पर बरसे खड़गे

Jammu-Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में पहले और दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद चुनावी जंग और तेज हो गई है. भाजपा और कांग्रेस के साथ स्थानीय दलों ने पूरा जोर लगा दिया है. रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जब रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत नासाज हो गई. थोड़ी ही देर बाद जब वे ठीक हुए तो सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब तक मोदी को सत्ता से बाहर नहीं कर देता.. मैं नहीं मरूंगा.

खड़गे की तबीयत बिगड़ी

खड़गे रविवार को जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. खड़गे ने जैसे-तैसे खुद को संभाला, अन्य नेता भी उनकी मदद के लिए आगे आ गए. उन्हें सोफे पर बिठाया गया और उनके चेहरे पर कुछ लोगों ने हवा की. उनके जूते भी खोल दिए गए. थोड़ी देर बाद जब खड़गे ने खुद को अच्छा महसूस किया तो उन्होंने मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया.

जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं..

उन्होंने कहा, “जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, तब तक मैं नहीं मरूंगा.” खड़गे ने कहा, “मोदी जी बेवजह जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं. वह दावा कर रहे हैं कि उन्होंने युवाओं के हित के लिए कई कदम उठाए, जबकि सच्चाई यह है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में महज युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेला है.”

खड़गे का पीएम मोदी पर करारा प्रहार

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत ने बेरोजगारी के मामले में 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है. जम्मू-कश्मीर के सरकारी विभागों में 65 फीसद पद रिक्त हैं. इन सभी पदों पर बाहरी लोगों की नियुक्ति की जा रही है, लेकिन यहां के मूल लोगों की अनदेखी हो रही है.”

भाजपा और इनके लोग घबराए हुए हैं..

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “आप सभी लोगों ने देखा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में आकर कितना झूठ बोला. उन्होंने यहां आकर कांग्रेस को कितनी गालियां दीं. इन लोगों ने किस तरह से हमारी पार्टी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा और इनके लोग घबराए हुए हैं. भाजपा के नेताओं को अपनी हार दिख रही है, इसलिए ये लोग बौखलाए हुए हैं.”

Trending news