Akshay Kumar Film: सेक्स एजुकेशन पर अक्षय कुमार ने अनाउंस की फिल्म, जानिए 2023 में कब होगी रिलीज
topStories1hindi1470598

Akshay Kumar Film: सेक्स एजुकेशन पर अक्षय कुमार ने अनाउंस की फिल्म, जानिए 2023 में कब होगी रिलीज

Sex Education Film: सेक्स एजुकेशन को लेकर बातें बहुत होती हैं मगर दबी जुबान में. ऐसे में अक्षय कुमार इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की घोषणा करते हुए, इसे खुलेआम लोगों के बीच ले आए हैं. जेद्दा में उन्होंने इस फिल्म की घोषणा करते हुए बताया कि अगले साल यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी.

 

Akshay Kumar Film: सेक्स एजुकेशन पर अक्षय कुमार ने अनाउंस की फिल्म, जानिए 2023 में कब होगी रिलीज

Akshay Kumar Film On Sex Education: टॉयलेटः एक प्रेम कथा (2017) और पैडमैन (2018) जैसी समाज को जगाने वाली फिल्मों के बाद अक्षय कुमार ने एक बार फिर ऐसे विषय को उठाया है, जिस पर लोग खुल कर बात नहीं करते. अक्षय कुमार की अगली फिल्म सेक्स एजुकेशन पर होगी. उन्होंने इस फिल्म की घोषणा सऊदी अरब में आयोजित द रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दौरान मीडिया से बातचीत में की है. अक्षय ने कहा कि यह एक बहुत महत्वपूर्ण विषय है और लगभग पूरे एशिया में इस पर चर्चा नहीं की जाती. उन्होंने कहा कि स्कूलों में तमाम सब्जेक्ट पढ़ाए जाते हैं मगर सेक्स एजुकेशन नहीं. अक्षय ने कहा कि मैं चाहता हूं, पूरी दुनिया के स्कूल ये विषय बच्चों को पढ़ाएं क्योंकि यह जरूरी है.

भले हिट न हो, संतोष मिलता है
अक्षय ने फिल्म की घोषणा जरूर की मगर यह नहीं बताया कि इसका नाम क्या होगा. उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्में बनाने में मजा आता है. यह फिल्म कब रिलीज होगी, इस सवाल पर अक्षय ने कहा कि अगले साल अप्रैल या मई में इस फिल्म को मैं रिलीज करूंगा. अक्षय के मुताबिक यह उनके द्वारा बनाई गई फिल्मों में अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम है. उन्होंने कहा कि सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाना उन्हें हमेशा अच्छा लगता है. ऐसी फिल्में भले ही बहुत बड़ी कॉमर्शियल हिट नहीं होती परंतु निश्चित ही इनमें काम करने से बड़ा संतोष मिलता है.

2023 में भी चार से ज्यादा रिलीज
समुद्र किनारे बसे सऊदी शहर जेद्दा में यह फिल्म महोत्सव हो रहा है और इसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे हैं. बीते दो साल अक्षय के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नहीं रहे और उनकी फिल्में नाकाम रही हैं. बेलबॉटम, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं मगर ओटीटी पर भी लक्ष्मी, अतरंगी रे और कठपुतली को दर्शकों ने पसंद नहीं किया. इसके बावजूद अक्षय की काम करने की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी है. वह साल में चार फिल्मों के रिकॉर्ड को बरकरार रखे हुए हैं. अगले साल उनकी सेल्फी, ओ माई गॉड 2, तमिल फिल्म सोराराई पोरुट्टू की रीमेक और जसवंत सिंह गिल की बायोपिक रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. ऐसे में अक्षय ने सेक्स एजुकेशन पर फिल्म का अनाउंसमेंट करके सबको चौंकाया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news