Malaika Arora से पहले बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ऑफर हुआ था हिट गाना 'छैंया छैंया'! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
topStories1hindi1472350

Malaika Arora से पहले बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ऑफर हुआ था हिट गाना 'छैंया छैंया'! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Shah Rukh Khan का गाना 'छैंया छैंया' (Chaiyya Chaiyya) आज भी सुपरहिट है और इसमें शाहरुख के साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने डांस किया था. क्या आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा मेकर्स की नजरों में, इस गाने के लिए पहली चॉइस नहीं थीं? यहां जानिए किन हसीनाओं को मलाइका से पहले ये गाना ऑफर हुआ था...

Malaika Arora से पहले बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ऑफर हुआ था हिट गाना 'छैंया छैंया'! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Chaiyya Chaiyya Actress First Choice: फिल्म 'दिल से' (Dil Se) जितनी बड़ी हिट हुई थी, उससे कहीं ज्यादा फेमस इस फिल्म का गाना 'छैंया छैंया' (Chaiyya Chaiyya) हुआ था. सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) द्वारा गाए गए इस गाने में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा न जबरदस्त डांस किया था. चलती ट्रेन पर खड़े होकर इन दोनों सितारों ने जो डांस किया था, वो 'आइकॉनिक' हो गया है. मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं, यह गाना जरूर बजाया जाता है और उन्हें बॉलीवुड की 'छैंया छैंया' गर्ल भी कहा जाता है. आपको शायद यह जानकर हैरानी होगी कि इस गाने के लिए मेकर्स की पहली चॉइस मलाइका नहीं थीं और इस बात का खुलासा खुद फराह खान (Farah Khan) ने किया है. आइए जानते हैं कि मलाइका से पहले इस गाने को किन हसीनाओं को ऑफर किया गया था... 

Malaika Arora नहीं थीं 'छैंया छैंया' के लिए पहली चॉइस 

मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' में 'छैंया छैंया' (Chaiyya Chaiyya) गाना था और इसे भारत में तो पसंद किया ही गया, इंटरनैशनली भी ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था. हाल ही में, मलाइका अरोड़ा के ओटीटी शो, 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving in with Malaika) में फराह खान (Farah Khan) ने खुलासा किया कि मलाइका इस गाने के लिए पहली चॉइस थी ही नहीं, बल्कि उनका नाम भी किसी के दिमाग में नहीं आया था. 

shilpa

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ऑफर हुआ था 'छैंया छैंया'

शो के दौरान ही फराह खान ने बताया कि मलाइका से पहले ये गाना करीब पांच एक्ट्रेसेज को ऑफर हुआ था और जब कहीं बात नहीं बनी, तब ये गाना मलाइका के पास आया है. फराह बताती हैं कि जिन हसीनाओं को गाना ऑफर हुआ था, उनमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शिल्पा शिरोड़कर (Shilpa Shirodkar) जैसे नाम शामिल हैं.

इन सभी एक्ट्रेसेज ने ट्रेन पर चढ़कर डांस करने से इनकार कर दिया था और फिर एक मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि मलाइका एक अच्छी डांसर हैं. फराह ने यह भी माना कि जब मलाइका पहली बार ट्रेन पर चढ़ी थीं, तो टीम में कोई भी नहीं समझ पा रहा था कि मलाइका ये कर पाएंगी या नहीं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news