Hrithik Roshan के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan की अनदेखी तस्वीर हुईं वायरल, लोग बोले- क्या सबा से ब्रेकअप हो गया?
Advertisement

Hrithik Roshan के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan की अनदेखी तस्वीर हुईं वायरल, लोग बोले- क्या सबा से ब्रेकअप हो गया?

Hrithik-Mahira: भले ही भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लग चुका है लेकिन देश के बाहर बॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म स्टार्स अक्सर मिलते-जुलते रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 

hrithik mahira

Hrithik-Mahira Photos from Jeddah Fest: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस दोनों की तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि, न तो माहिरा इंडिया आईं और न ही ऋतिक पाकिस्तान गए. ऐसे में लोग सोच रहे हैं कि आखिर ये तस्वीरें कब ली गई हैं. दरअसल, हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 आयोजित हुआ था. इसी दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और माहिरा खान (Mahira Khan) एक साथ बैठे जहां से दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.  

फैंस को पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री

वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऋतिक और माहिरा एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. दोनों ने इस मौके पर बातचीत भी की. जेद्दा फैस्ट की कई तस्वीरें और वीडियो आज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. आपको बता दें कि ये दोनों स्टार्स फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे. ऋतिक और माहिरा खान स्टेज के पास एक-दूसरे के  बगल में बैठे थे. फेस्टिवल में काफी भीड़ देखी गई. जहां ऋतिक ब्लैक सूट में बहुत ही हैंडसम लग रहे थे तो वहीं, माहिरा भी गोल्डन कलर के स्लीवलेस गाउन में किसी अप्सरा के कम नहीं लग रही थीं. 

 

ये स्टार्स भी हुए थे शामिल

 

 कई दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल में ऋतिक रोशन और माहिरा खान के अलावा शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सोनम कपूर और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स ने भी हिस्सा लिया था. वहीं, बात करें माहिरा और ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो माहिरा को आखिरी बार फवाद खान के साथ पाकिस्तानी फिल्म 'मौला जट्ट' में देखा गया था. अब एक बार फिर माहिरा फवाद के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'नीलोफर' में दिखाई देंगी. वहीं, ऋतिक रोशन साल 2024 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में नजर आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news