New Year 2023: वार के बाद इस हॉलीवुड रीमेक में आएंगे ऋतिक-टाइगर, तीसरे सितारे का नाम चौंका देगा आपको
Advertisement

New Year 2023: वार के बाद इस हॉलीवुड रीमेक में आएंगे ऋतिक-टाइगर, तीसरे सितारे का नाम चौंका देगा आपको

Hrithik Roshan And Tiger Shroff Film: बॉलीवुड के निर्माताओं का रीमेक-प्रेम खत्म नहीं हो रहा. बल्कि वे बड़ी से बड़ी और भव्य फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसमें महंगे सितारे हों. एक निर्माता ने हॉलीवुड एक्शन फिल्म के अधिकार खरीदे हैं. चर्चा है कि यह फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ बनेगी.

 

New Year 2023: वार के बाद इस हॉलीवुड रीमेक में आएंगे ऋतिक-टाइगर, तीसरे सितारे का नाम चौंका देगा आपको

The Transformer Movie: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार (निर्देशकः सिद्धार्थ आनंद) ने 2019 में पूरी दुनिया में तहलका मचाया था. फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन करके बॉक्सऑफिस को हैरानी में डाल दिया था. ऋतिक और टाइगर जैसे फिट सितारों के एक्शन सीन देख कर लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली थी. तब से लगातार सवाल उठ रहे थे कि दोनों को फिर कब साथ में देखा जा सकेगा. अब खबर है कि यह हॉट एक्शन जोड़ी फिर पर्दे पर आने के लिए तैयार है और अगर सब कुछ निर्माता की योजना के मुताबिक चला तो इस बार दोनों हॉलीवुड फिल्म द ट्रांसपोर्टर (2002) में नजर आएंगे. यही नहीं इस फिल्म में एक और बॉलीवुड सितारा उनके साथ दिखने वाला है.

खरीदे ओरीजनल के राइट
खबर है कि निर्माता विशाल राणा ने हॉलीवुड स्टार जेसन स्टेंथम की द ट्रांसपोर्टर के रीमेक राइट खरीदे हैं और वह इसे भारत में फ्रेंचाइजी के रूप में विकसित करना चाहते हैं. फिल्म को भारतीय दर्शकों के हिसाब से ढालने के लिए स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है. यह बड़े स्केल की एक्शन फिल्म होगी. इसकी शूटिंग 2023 में शुरू होने की बात कही जा रही है. फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से निर्माता बात कर रहे हैं. रोचक बात यह है कि स्क्रिप्ट में तीसरे बॉलीवुड सितारे की जगह होगी, जिसमें रणवीर सिंह के नाम पर विचार किया जा रहा है. ऋतिक और टाइगर एक्शन फिल्में करते रहे हैं, परंतु रणवीर सिंह की यह पहली फुल-एक्शन होगी. हालांकि निर्माता ने अभी तक किसी नाम पर अपनी मुहर नहीं लगाई है, लेकिन माना यही जा रहा है कि इस स्टारकास्ट के साथ यह 2024 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक रहेगी. फिल्म की बागडोर सिद्धार्थ आनंद को ही देने पर बात हो रही है.

ऋतिक फाइटर, टाइगर गणपत
इस बीच 2022 में सैफ अली खान के साथ फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले ऋतिक रोशन अगले साल दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के संग एक्शन फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. फिल्म लड़ाकू विमान उड़ानेवाले फौजी पायलट की कहानी है. वहीं आखिरी बार तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती 2 में नजर आए टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म है, गणपत. जिसमें वह डेब्यू फिल्म हीरोपंती की को-स्टार कृति सैनन के साथ दिखाई देंगे. इन दिनों फिल्म सर्कस की बॉक्स ऑफिस नाकामी का सामना कर रहे, रणवीर सिंह को अब बड़ी सफलता का इंतजार है. उनकी अगली फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भट्ट दिखाई देंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news