Shehzada: कार्तिक आर्यन को लगा बड़ा झटका, शहजादा से पहले यूट्यूब पर हिंदी में फ्री दिखेगी ओरीजनल फिल्म
Advertisement

Shehzada: कार्तिक आर्यन को लगा बड़ा झटका, शहजादा से पहले यूट्यूब पर हिंदी में फ्री दिखेगी ओरीजनल फिल्म

Kartik Aryan Film: बॉलीवुड के लिए 2022 बहुत खराब रहा. दृश्यम 2 को छोड़ दें, तो खास तौर पर रीमेक फिल्में धड़ल्ले से औंधे मुंह गिरी. ऐसे में अब कार्तिक आर्यन के लिए बुरी खबर है. उनकी शहजादा की ओरीजनल तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरामुलू हिंदी में जल्द ही यूट्यूब पर आ रही है.

 

Shehzada: कार्तिक आर्यन को लगा बड़ा झटका, शहजादा से पहले यूट्यूब पर हिंदी में फ्री दिखेगी ओरीजनल फिल्म

Kartik Aryan Shehzada: कार्तिक आर्यन और उनकी फिल्म शहजादा के मेकर्स को धक्का पहुंचाने वाली खबर आ रही है. यह फिल्म 2020 की तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरामुलू को ऑफीशियल हिंदी रीमेक है, लेकिन समस्या यह है कि मूल फिल्म का हिंदी डब वर्जन दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है. यूट्यूब पर रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों के लिए फ्री में उपलब्ध रहेगी. अला वैकुंठपुरामुलू में पुष्पा से देश भर में स्टार बनने वाले अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि पूजा हेगड़े हीरोइन हैं. पुष्पा से अल्लू अर्जुन को हिंदी में बहुत प्यार मिला था और दर्शक उनकी बाकी फिल्में देखने के लिए बेताब हैं.

2 फरवरी है डेट

उधर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन शहजादा को जोर-शोर से प्रमोट करने के लिए शहर-शहर घूम रहे हैं, वहीं अला वैकुंठपुरामुलू 2 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही है. गोल्डमाइंस चैनल पर फिल्म का हिंदी डब वर्जन रिलीज किया जाएगा. ऐसे में जबकि यह फिल्म दर्शकों को फ्री देखने मिलेगी और शहजादा इसकी नकल है, तो कार्तिक और फिल्म के मेकर्स के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. ओरीजनल फिल्म देखने के बाद कितने लोगों की दिलचस्पी हिंदी रीमेक को देखने की बची रहेगीॽ यह बड़ा सवाल है. कार्तिक और शहजादा के मेकर्स के बीच पिछले साल ही जनवरी में रीमेक को लेकर बड़ा ड्रामा हो चुका है.

72 घंटे में रुकी रिलीज
बीते बरस गोल्डमाइंस के प्रमुख मनीष शाह ने घोषणा की थी कि वह अल्लू अर्जुन की फिल्म का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को थियेटरों में रिलीज कर रहे हैं. इसने कार्तिक और शहजादा के मेकर्स के हाथ-पैर फुला दिए थे. कार्तिक ने कहा था कि अगर ओरीजनल फिल्म थियेटर में रिलीज होगी, तो वह रीमेक में काम नहीं करेंगे. इसके बाद अला वैकुंठपुरामुलू को निर्माता और अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तत्काल हैदराबाद पहुंचे और 72 घंटे के अंदर रिलीज रुकवाई. लेकिन अब मनीष शाह के हवाले से मीडिया में कहा गया है कि फिल्म के हिंदी वर्जन के डबिंग तथा सैटेलाइट अधिकार उनके पास हैं और जिस तारीख में वह चाहें फिल्म रिलीज कर सकते हैं. खबर है कि यह हिंदी डब फिल्म न केवल यूट्यूब पर रिलीज होगी, बल्कि गोल्डमाइंस के फेसबुक पेज पर भी दिखाई देगी. अब शहजादा के लिए स्थिति मुश्किल हो गई है. इससे पहले शहजादा के निर्माताओं ने 10 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म को 17 फरवरी तक आगे बढ़ा दिया क्योंकि उन्हें डर है कि पठान की सफलता के आगे कार्तिक की फिल्म थियेटरों में टिक नहीं पाएगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news