Kartik Aryan Film: पठान की सफलता पर यह सोच रहे कार्तिक, क्या होगा शहजादा का इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर
Advertisement

Kartik Aryan Film: पठान की सफलता पर यह सोच रहे कार्तिक, क्या होगा शहजादा का इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर

Shehzada This Friday: पठान की हैरतअंगेज सफलता के बाद अब बॉलीवुड की नजरें कार्तिक आर्यन की शहजादा पर टिकी है. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक फिर बॉक्स ऑफिस पर लौट रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि सिनेमाघरों में दर्शक उनकी फिल्म देखने आएंगे.

 

Kartik Aryan Film: पठान की सफलता पर यह सोच रहे कार्तिक, क्या होगा शहजादा का इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर

Pathaan Box Office: शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 1000 करोड़ के आंकड़े की ओर दौड़ रही है. धमाकेदार पठान के बाद सभी की निगाहें अब कार्तिक आर्यन की शहजादा पर टिकी है. जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म ट्रेड के जानकारों को अनुसार कार्तिक आर्यन की शहजादा का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी. फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरुमुलु का हिंदी रीमेक है. फिल्म को पहले 10 फरवरी को रिलीज होना था, मगर पठान की बंपस सफलता को देखते हुए निर्माताओं ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी.

सेंटिंमेंट हैं हाई

शहजादा के ट्रेलर का दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया था. रोचक बात यह है कि यूट्यूब पर शहजादा का ट्रेलर शाहरुख की पठान से ज्यादा देखा गया है. ऐसे में ट्रेड के जानकार कह रहे हैं कि ट्रेलर से शहजादा फैमिली फिल्म लग रही है और इसके लिए मार्केट सेंटीमेंट काफी हाई हैं. इस तरह की फिल्म आए हुए काफी समय हो गया है. समय के साथ, कार्तिक की पारिवारिक दर्शकों के बीच रेटिंग अच्छी है. लोगों में उनकी फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है. उनकी भूल भुलैया 2 ने भई पारिवारिक दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचा था, जबकि उस समय इंडस्ट्री कोरोना के बाद के संकट से उबरने की कोशिश कर रही थी.

अच्छी शुरुआत का भरोसा
शहजादा एक ऐसे परिवार की कहानी है, जिसमें बच्चों की अस्पताल में अदला-बदली के बाद रईस परिवार का वारिस निम्न मध्यमवर्गीय परिवार में पलता है. परंतु बाद में सच सामने आ जाता है. फिल्म भले ही रीमेक है, लेकिन इंडस्ट्री और दर्शकों के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें कार्तिक आर्यन हैं. ऐसे में ट्रेड को विश्वास है कि पारिवारिक दर्शक सिनेमाघरों में आएंगे. फिल्म ट्रेड को भरोसा है कि शहजादा अच्छी शुरुआत करेगी और लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकी रहेगी. शहजादा साल 2023 की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर मानी जा रही है. रोहित धवन इसके डायरेक्टर हैं. इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर नजर आएंगे. प्रीतम ने इसका संगीत दिया है. भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल के साथ कार्तिक आर्यन भी फिल्म के निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हैं. बतौर निर्माता यह कार्तिक की यह पहली फिल्म है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news