क्या रणबीर-दीपिका की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थीं Katrina Kaif, बोलीं-मैं बेवकूफ नहीं जो...
Advertisement

क्या रणबीर-दीपिका की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थीं Katrina Kaif, बोलीं-मैं बेवकूफ नहीं जो...

Katrina Kaif Personal Life: एक इंटरव्यू में कटरीना से पूछा गया था कि क्या वो इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा की रैपअप पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थीं जिसमें रणबीर और दीपिका उन्हें देखकर अनकंफर्टेबल हो गए थे?

क्या रणबीर-दीपिका की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थीं Katrina Kaif, बोलीं-मैं बेवकूफ नहीं जो...

Katrina Kaif Love Life: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. कटरीना ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी कर अपना घर बसा लिया और अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं. कटरीना की एक खासियत ये है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस नहीं करती हैं और इसे लाइमलाइट से दूर रखती हैं. कुछ सालों पहले कटरीना ने इस राज से पर्दा उठाया था कि कैसे वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अफवाहों के साथ डील करती हैं.

कटरीना ने दी सफाई

एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि क्या वो इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा की रैपअप पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थीं जिसमें एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका उन्हें देखकर अनकंफर्टेबल हो गए थे? कटरीना ने इसका जवाब देते हुए कहा था, ये खबर मैंने भी पढ़ी, जिसने ये खबर लिखी, मैं उससे पूछना चाहती थी कि तुम कटरीना के बारे में क्या सोचते हो? क्या वो इतनी बेवक़ूफ़ है? जब तुम रणबीर-दीपिका के बारे में सोचते हो, तुम्हें लगता है कि वो भी बेवक़ूफ़ हैं? नहीं, हम बेवकूफ लोग नहीं हैं, हम में भी अक्ल है, मैं ऐसी जगह नहीं जाती जहां मुझे बुलाया न गया हो और जहां मुझे नहीं होना चाहिए.

लिव इन में थे रणबीर-कटरीना

मुझे लगता है कि ऐसे लोग मनगढ़ंत बातों में माहिर हैं लेकिन मैं किसी को दोष नहीं दे सकती और न ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर सबके सामने डिस्कस करने का मुझे शौक है. बता दें कि कटरीना और रणबीर तकरीबन छह साल तक रिलेशनशिप में थे. दोनों काफी वक्त तक लिव इन में भी रहे. इनकी प्रेम कहानी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से शुरू हुई थी लेकिन साथ रहने के बावजूद इनके बीच दूरियां आ गईं और ये अलग हो गए. इसके बाद कटरीना विक्की कौशल को डेट करने लगीं. दोनों ने शादी कर ली. वहीं रणबीर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी कर अपना घर बसा लिया. 

Trending news