Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन ने किया खुलासा, बताई सच्चाई
Advertisement

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन ने किया खुलासा, बताई सच्चाई

Katrina Kaif Preganant: कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं ऐसी खबरे सोशल मीडिया पर उठने लगी हैं. विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन में बताया है कि आखिर इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं.

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन ने किया खुलासा, बताई सच्चाई

Katrina Kaif Preganancy rumours: एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर से खबरों में बनी हुई हैं. ये सलमान खाने(Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3'(Tiger 3) में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर एक खबर जम के वायरल हो रही हैं जिसमें बताया जा रहा है कि कटरीना कैफप्रेग्नेंट हैं. कटरीना को एयरपोर्ट पर देखा गया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया पर ऐसी खबर फैल गई की कटरीना प्रेग्नेंट हैं. 

विकी के स्पोक्सपर्सन ने बातया सच
वीडियो में कटरीना एक ब्लू की ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूरजर्स ने कमेंट करके कहा कि ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. आपको बता दें कि इसके पहले बार भी कटरीना की प्रेगनेंसी लेकर ऐसी खबरे उड़ चुकी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल मई में भी ऐसी अफवाह उड़ाई गई है. जब विकी कौशल(Vicky Kaushal) के स्पोक्सपर्सन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को झूठ बताया है और कहा कि इन बातों में किसी तरह की कोई भी सच्चाई नहीं है. 

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी
कटरीना और विकी ने 2021 में शादी की है. इस साल ये खूबसूरत बी-टाउन का ये  कपल दिसंबर में अपनी सालगिरह मनाएंगे. अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें विकी कटरीना को सीन को कैसे एक्ट करना है बता रहे थे. कटरीना ने कैप्शन में लिखा था कि जब हसबेंड डायरेक्टर बन जाता है. फैन्स इस समय कटरीना की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3'(Tiger 3) का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news