OTT Web Series: ये हैं ओटीटी की टॉप 10 वेब सीरीज, इंतजार हो रहा इनके तीसरे सीजन का
Advertisement

OTT Web Series: ये हैं ओटीटी की टॉप 10 वेब सीरीज, इंतजार हो रहा इनके तीसरे सीजन का

OTT Upcoming Web Series: ओटीटी पर बीते कुछ साल में ऐसी भी वेब सीरीज आई हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है. इनके दो सीजन हिट हो चुके हैं और दर्शक तीसरे का इंतजार कर रहे हैं. एक नजर उन कहानियों पर जिनके नए सीजन अनाउंस हो चुके हैं. संभवतः साल भर में रिलीज होंगे.

 

OTT Web Series: ये हैं ओटीटी की टॉप 10 वेब सीरीज, इंतजार हो रहा इनके तीसरे सीजन का

Mirzapur Season 3: यूं तो तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर हर हफ्ते नई-नई वेब सीरीज आ रही हैं परंतु इस साल दर्शकों को कुछ पुरानी कहानियों का इंतजार है. बीते दो साल में कुछ वेब सीरीजों के पिछले सीजन इतने बढ़िया रहे हैं कि उनके नए सीजन में दर्शकों की उत्सुकता है. यही वजह है कि 2023 में मिर्जापुर और पंचाजय से दिल्ली क्राइम और कोटा फेक्ट्री तक नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर लोकप्रिय शो, तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. हालांकि कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं कि नेटफ्लिक्स ने पहले दो सीजन में फ्लॉप रहे फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स जैसे शो के तीसरे सीजन को कैसे हरी झंडी दिखा दीॽ एक नजर ऐसे 10 शो पर जिनके तीसरे सीजन इस साल आने जा रहे हैं.

1. मिर्जापुरः इस सीरीज का सबसे ज्यादा इंतजार है. कालीन भैया बेटे मुन्ना के मारे जाने के बाद अकेले पड़ चुके हैं और दुश्मन चारों तरफ फैला है. सीजन की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मिर्जापुर के तीसरे सीजन के पहले से ज्यादा खूनी और क्रूर होने की उम्मीद है. कालीन भैया, गुड्डू पंडित (अली फजल) के हमले से बच गए और अब हर हाल में बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेना चाहते हैं. रसिका दुगल और श्वेता त्रिपाठी का रूप में नए सीजन में क्या होगा, सब देखना चाहते हैं. (ओटीटीः अमेजन प्राइम वीडियो)

2. आर्याः इस साल की शुरुआत में सुष्मिता सेन ने आर्या के तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है. हाल में उन्हें हार्ट अटैक आया था, मगर खबरें है कि सीरीज समय पर आएगी. बच्चों को बचाने की लंबी लड़ाई के बाद आर्या अब अलग-अलग जगहों पर नजर आएगी. (ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

3. द फैमिली मैनः मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी की भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. दूसरे सीजन की कहानी अधर में थी. नए सीजन में क्या तिवारी और उनकी फोर्स अज्ञात दुश्मन को भारत पर हमला करने से रोक पाएगी? (ओटीटी: अमेजन प्राइम वीडियो)

4. अपहरणः अरुणोदय सिंह, माही गिल और निधि सिंह की इस एक्शन-थ्रिलर का सीजन दिलचस्प होने की उम्मीद है. पुलिस अधिकारी रुद्र (अरुणोदय सिंह) की पर्सनल लाइफ पहसे ज्यादा गड़बड़ नजर आएगी. (ओटीटी: वूट)

5. कोटा फैक्ट्रीः कोटा फैक्ट्री के तीसरा सीजन छात्र आईआईटी एंट्रेंस की तैयारी के लिए कोटा शहर की कोचिंग क्लासेस में नजर आएंगे. कुछ नए, कुछ पुराने चेहरे रहेंगे. जितेंद्र कुमार की क्लास यहां जारी रहेगी. (ओटीटी: नेटफ्लिक्सः

6. पंचायतः आईएमडीबी पर 8.9 की रेटिंग के साथ, जितेंद्र कुमार स्टारर पंचायत तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. निर्माताओं की कोशिश है कि पहले दो सीजन जैसी क्वालिटी बनाए रखी जाए. इसलिए वे कथा-पटकथा पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. (ओटीटीः अमेजन प्राइम वीडियो)

7. दिल्ली क्राइमः एमी पुरस्कार विजेता सीरीज के पहले सीजन ने लोगों को दहला दिया था. दूसरा उतना प्रभाव नीहं छोड़ पाया. खबर है कि नए सीजन दिमाग को हिला देने वाले प्लॉट है. यहां भी शेफाली शाह, रसिका दुगल और राजेश तैलंग फिर साथ नजर आएंगे. (ओटीटी: नेटफ्लिक्स)

8. मिसमैच्डः जल्द ही तीसरे सीजन के साथ लौटने वाले लोकप्रिय शो की सूची में रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली स्टारर मिसमैच्ड शामिल हैं. संध्या मेनन के 2017 के उपन्यास पर आधारित, नए जमाने के शो का नया सीजन डिंपल और ऋषि के इर्द-गिर्द घूमेगा. लेकिन सवाल यह कि क्या वे एक साथ होने के लिए बने हैं? (ओटीटी: नेटफ्लिक्स)

9. शीः निर्माता इम्तियाज अली का शी सीजन 3 भूमि (अदिति पोहनकर) की कहानी को केंद्र में लाएगा. इस बार इस शर्मीली पुलिस कांस्टेबल नए अंडरकवर मिशन पर होगी. सस्पेंस, क्राइम, थ्रिल और ड्रामा से भरपूर इस क्राइम थ्रिलर से दर्शकों को एंटरटेनमेंट की उम्मीद है. (ओटीटी: नेटफ्लिक्स)

10. द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्सः रियलिटी शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का शो तीसरे सीजन में जरूर पहले से बेहतर होगा, इस बात की उम्मीद की जा सकती है. बॉलीवुड सितारों की पत्नियों, महीप कपूर, सीमा सजदेह, नीलम कोठारी और भावना पांडे के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की और परतें खुलेंगी. (ओटीटी: नेटफ्लिक्स)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news