Nora Fatehi New Dress: सिर से पांव तलक चमकती, दमकती हैं नोरा...एक बार फिर बनीं झिलमिल सितारा
topStories1hindi1464779

Nora Fatehi New Dress: सिर से पांव तलक चमकती, दमकती हैं नोरा...एक बार फिर बनीं झिलमिल सितारा

Nora Fatehi FIFA World Cup Dress: नोरा फतेही के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कोई भी शख्स हो करता नहीं थकता. हसीना घर से निकलती हैं तो अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरती हैं. अब फीफा वर्ल्डकप के दौरान भी उन्होंने शानदार आउटफिट पहना जिसकी झलक अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है.

Nora Fatehi New Dress: सिर से पांव तलक चमकती, दमकती हैं नोरा...एक बार फिर बनीं झिलमिल सितारा

Nora Fatehi Style: नोरा को स्टाइल की परख है और उनके स्टाइल का एक ही मंत्र है. जिसमे वो कम्फर्टेबल हों, जिसमे वो सबसे हसीन लगे, जिसमे वो लगें कायनात की परी. इसलिए नोरा जब-जब सामने आती हैं तो लगता है कि ब्रह्मांड की सारी की सारी खूबसूरती उन्हीं में ही समां गई हो. एक बार फिर नोरा का वही अंदाज दिखा फीफा वर्ल्डकप के दौरान. जहा नोरा ने अपने आउटफिट से सबका ध्यान खींच लिया और छा गईं. इंस्टाग्राम पर नोरा ने अपने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं 

चमकती-दमकती दिखीं नोरा
नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर फीफा वर्ल्डकप लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है  जिनमे वो बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रही है. लेकिन सबसे जबरदस्त है नोरा फतेही की अदाए. नोरा ने जिस अंदाज में ये फोटोशूट कराया है वो देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. सबसे खास है नोरा का कॉन्फिडेंस.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस ड्रेस को फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया ने डिजाइन किया है जिसमें नोरा हमेशा की तरह चमचमाता सितारा लग रही हैं.  

फीफा वर्ल्डकप में छाई नोरा
नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्डकप में अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए. खास बात ये थी कि मोरक्को में जन्मीं, कनाडा में रहीं नोरा ने कतर में हो रहे फीफा वर्ल्डकप में भारत का प्रतिनिधित्व किया और स्टेज पर तिरंगा लहराकर जय हिंद के नारे लगवा दिए. उनका ये अंदाज अब भारतवासियों को काफी पसंद आ रहा है और वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

कनाडा से आई थीं भारत
नोरा फतेही मोरक्को में जन्मीं और वहीं पर पली बढ़ीं लेकिन बाद में वो कनाडा चली गईं जहां उन्होंने डांस की ट्रेनिंग भी ली. लेकिन उन्हें शुरुआत से ही बॉलीवुड के प्रति आकर्षण था लिहाजा उन्होंने भारत आने की ठान ली. इंडिया आने के बाद उन्होंने खूब स्ट्रगल किया और लेकिन 2018 में रिलीज एक गाने दिलबर सॉन्ग ने उनकी किस्मत बदल दी और आज देखिए नोरा कहां से कहां जा पहुंची हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news