OMG: 15 साल की Rekha को इस एक्टर ने जबरदस्ती किया था Kiss,सेट पर खड़े होकर सबने देखा था तमाशा
Advertisement

OMG: 15 साल की Rekha को इस एक्टर ने जबरदस्ती किया था Kiss,सेट पर खड़े होकर सबने देखा था तमाशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट और हुस्न से सबको दीवाना बनाया है. उन्होंने अपने दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन उसके साथ ही उन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था. ऐसे में उनके साथ उनकी पहली फिल्म में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन आप सभी के रौंगटे खड़े हो जाएंगे. 

OMG: 15 साल की  Rekha को इस एक्टर ने जबरदस्ती किया था Kiss,सेट पर खड़े होकर सबने देखा था तमाशा

Rekha: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) ने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट और हुस्न से सबको दीवाना बनाया है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम बनाया है. उन्होंने अपने दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अपनी एक्टिंग के साथ अपनी सुंदरता के लिए वो जानी जाती हैं. आज इतने उम्र के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. उनका स्टाइल, उनकी नजाकत आज भी बरकरार है. इस उम्र में भी वो खूबसूरती में आज की ऐक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. रेखा का नाम शानदार अदाकाराओं की लिस्ट में सबसे ऊपर है. मगर एक दौर ऐसा भी था जब रेखा को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था. 

15 साल की रेखा को झेलना पड़ा था ये सब

उस दौर में बॉलीवुड पर एक्टर का राज चलता था. वो जैसे चाहे हीरोइन को ट्रीट करते थे. उस वक्त रेखा महज 15 साल की एक छोटी बच्ची हुआ करती थीं जब उन्होंने बंगाली एक्टर बिस्वजीत चटर्जी (Biswajeet Chatterjee) के साथ अंजना सफर में काम किया था, बिस्वजीत की उम्र 33 साल की थी. इस फिल्म के सेट पर रेखा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो आज भी भुला नहीं पाई हैं. दरअसल,  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, एक्टर ने रेखा के साथ जबरदस्ती की था. एक्टर ने रेखा को जबरदस्ती 5 मिनट तक किस किया था. ये सीन खत्म होने के बाद रेखा बहुत रोने लगीं थी, क्योंकि इस सीन के बारें में रेखा को पहले से कुछ भी नहीं बताया गया था यहां तक कि सीन की शूटिंग से पहले उनसे पूछा भी नहीं गया था. 

5 मिनट तक किया था जबरदस्ती किस

रिपोर्टस के मुताबिक कहा गया कि रेखा के साथ ये व्यवहार उन्हें परेशान करने के लिए किया गया था. जिस वजह से सीन के दौरान  डायरेक्टर ने ना ही  कट बोला ना ही बिस्वजीत चटर्जी किस करने से रुके. फिल्म के रिलीज होने के बाद इस किस को लेकर खूब बवाल मचा. जिसके बाद बिस्वजीत चटर्जी ने सफाई देते हुए कहा कि ये किस फिल्म के बेहद जरुरी था और ये उनका नहीं बल्कि डायरेक्टर का आइडिया था. बता दें आज भी रेखा के दील में अंजना सफर को लेकर कड़वाहट बरकार हैं. 

Trending news