सैफ से शादी के बाद क्यों मां बनने से हिचकिचा रही थीं Amrita Singh, खुद कह थी ऐसी बात!
Advertisement

सैफ से शादी के बाद क्यों मां बनने से हिचकिचा रही थीं Amrita Singh, खुद कह थी ऐसी बात!

Amrita Singh Saif Ali Khan Love Story: सैफ और अमृता के बीच शादी के कुछ समय बाद ही अनबन होने लगी थी. उम्र में जहां सैफ एक्ट्रेस से 13 साल छोटे थे वहीं, शादी के समय उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. 

सैफ से शादी के बाद क्यों मां बनने से हिचकिचा रही थीं Amrita Singh, खुद कह थी ऐसी बात!

Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भले ही तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं  लेकिन इनकी लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी मशहूर हैं. दरअसल, इनकी लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने से लेकर उम्र के बीच बड़े फांसले तक इनकी लाइफ में ऐसा बहुत कुछ है जो किसी फिल्म के जैसा है. आज हम आपको सैफ अली खान और उनकी पहली वाइफ रहीं अमृता सिंह की लाइफ से जुड़े ऐसे ही एक पहलू के बारे में बताने जा रहे हैं. 

13 साल चली थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ और अमृता के बीच शादी के कुछ समय बाद ही अनबन होने लगी थी. उम्र में जहां सैफ एक्ट्रेस से 13 साल छोटे थे वहीं, शादी के समय उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. वहीं, बात करें अमृता की तो वे 90 के दौर की बड़ी और चर्चित एक्ट्रेस थीं. आपको बता दें कि इनकी शादी साल 1991 में हुई थी वहीं, 2004 में इनका तलाक हो गया था. तलाक के बाद बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी.

शादी के बाद इस वजह से लंबे समय तक पैदा नहीं किए बच्चे 

आपको बता दें कि शादी के बाद एक लंबे समय तक सैफ और अमृता पेरेंट्स नहीं बने थे. इसके पीछे क्या वजह थी यह बात खुद अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में बताई थी. अमृता ने कहा था कि वे चाहती थीं कि सैफ अपने करियर पर फोकस करें ना कि बच्चे पैदा करके घर परिवार की जिम्मेदारियों में उलझे रहें. बताते चलें कि अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी.इसके बाद सैफ दो बेटों के पिता बने. 

Trending news