करीना को दूसरी पत्नी बनाने से पहले सैफ को आई थी Amrita Singh की याद, उठाया था ये कदम!
Advertisement

करीना को दूसरी पत्नी बनाने से पहले सैफ को आई थी Amrita Singh की याद, उठाया था ये कदम!

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. 

करीना को दूसरी पत्नी बनाने से पहले सैफ को आई थी Amrita Singh की याद, उठाया था ये कदम!

Saif Ali Khan Amrita Singh Bonding: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह है. सैफ ने अपने दौर की सबसे चर्चित एक्ट्रेस से शादी की थी वो भी तब जब उन्होंने खुद बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. जी हां, हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी की जो साल 1991 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी से ना तो सैफ के घर वाले खुश थे और ना ही अमृता के हालांकि, यह दोनों अपने रिश्ते तो लेकर मजबूती से आगे बढ़े. इस शादी से सैफ-अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. 

सैफ-अमृता के बीच मनमुटाव बढ़ता चला गया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता की उम्र में 13 साल का फासला था. सैफ एक्ट्रेस से 13 साल छोटे थे और कहते हैं कि यही एज गैप आगे चलकर इनके बीच मनमुटाव की बड़ी वजह बना था. नौबत यहां तक आ गई थी कि सैफ और अमृता के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. इसके चलते हुआ यह कि शादी के 13 साल बाद 2004 में यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी. 

सैफ की लाइफ में हुई करीना की एंट्री, शादी से पहले लिखा एक लैटर 

अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने साल 2012 में शादी कर ली थी. शादी से पहले सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक लैटर लिखा था. बताते हैं कि सैफ ने इस लैटर में अमृता को यह बताया था कि वे करीना से शादी करने जा रहे हैं . साथ ही सैफ ने लैटर में अमृता को आगे की लाइफ के लिए बधाई भी दी थी.

 

Trending news