Sapna Choudhary New Song Balam: सपना के बलम को बताया ‘अंगूठा छाप’, तो मारपीट पर उतर आई हरियाणवी डांसर!
Advertisement

Sapna Choudhary New Song Balam: सपना के बलम को बताया ‘अंगूठा छाप’, तो मारपीट पर उतर आई हरियाणवी डांसर!

Sapna Choudhary Balam Song: सपना चौधरी का नया गाना बलम रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही इस गाने ने भी धूम सी मचा दी है. सपना के अलावा इस गाने में माही गौर भी हैं जो खूब जची हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sapna Choudhary Ka Naya Gana: मजाल है सपना के बलमा के बाले में कोई कुछ एक शब्द भी कह दे...सपना को भला ये बर्दाश्त कहां. वो फिर गिन-गिन कर बदले लेना जानती हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है उनके नए गाने बलम में जिसमें माही गौर जमकर उनके साजन की बुराई कर रही हैं और बदले में सपना भी दे रही हैं उन्हें करारे जवाब. सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही इसमे धूम भी मचा दी है. इस गाने को बार-बार लोग देख रहे हैं तो वहीं सोशल मीडा पर भी अभी से इसके चर्चे भी होने लगे हैं.  

खूब जमी सपना-माही की जुगलबंदी
इस गाने में सपना चौधरी और माही गौर जबरदस्त जुगलबंदी कर रही है जिसे देख लोगों को खूब मजा आ रहा है. दोनों अपने-अपने पिया की जमकर तारीफ कर रही हैं तो एक दूसरे को दे रही हैं ताने और उनका ये अंदाज हर किसी को भा गया. पूरी तरह देसी ये गाना इस वेडिंग सीजन डीजे पर खूब धूम मचाने वाला है. अगर अब तक आपने ये गाना नहीं सुना है तो जरा यहां सुन लें.

सपना चौधरी और माही गौर के इस गाने को आवाज दी है रुचिका जांगिड ने और इनकी आवाज पूरी तरह इस गाने पर फिट बैठी है. फैंस को भी ये गाना खूब पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर इस पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.   

1 दशक बाद भी हिट है सपना चौधरी
सपना चौधरी का जलवा 10 साल पहले भी बरकरार था और आज भी है. इतने सालों में उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है. शादी करने और मां बनने के बाद भी सपना हरियाणवी इंडस्ट्री में पहले पायदान पर काबिज हैं. स्टेज शो से लेकर म्यूजिक वीडियो तक में नजर आने वालीं सपना का हर हफ्ते गाना रिलीज होता है.    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news