Bigg Boss 16 में सलमान के साथ थिरकती दिखीं शहनाज गिल, इस वजह से आईं शो पर..
Advertisement

Bigg Boss 16 में सलमान के साथ थिरकती दिखीं शहनाज गिल, इस वजह से आईं शो पर..

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल बिग बॉस 16 में आने वाली हैं. प्रोमो में वो सलमान खान के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस का बिग बॉस 16 में आने के पीछे क्या कारण है.

Bigg Boss 16 में सलमान के साथ थिरकती दिखीं शहनाज गिल, इस वजह से आईं शो पर..

Ghani Sayani: एक्टर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) एक बार फिर से बिग बास में आने के लिए तैयार हैं. इसके पहले ये बिग बॉस 13 एक पार्टिसिपेंट के तौर पर गई थीं. इस रिेएलिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हैं. हालंकि शहनाज बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) की विनर नहीं रही हैं. इस शो को लेट सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था. बिग बॉस के इस अपकमिंग विकेंड का वार के प्रोमो में सलमान खान के साथ शहनाज गिल नजर भी नजर आई हैं. प्रोमों में सलमान और शहनाज एक दूसरे के साथ टाइगर जिंदा है के दिल दिया गल्ला (Dil Diyan Gallan) सॉन्ग पर डांस करते भी नजर दिखाई दे रहे हैं. 

MC Square भी आ रहे हैं साथ

रिपोर्ट्स की माने तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस MTV Hustle 2 MC Square भी शहनाज के साथ बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे. ये दोनों स्टार्स अपना नया गाना घनी सयानी के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि शहनाज अपने सीजन के बाद आ रही हैं. इसके पहले भी ये सीजन 14 और सीजन 15 में भी आ चुकी हैं. 

एक्ट्रेस किसी का भाई किसी की जान में आएंगी नजर

बिग बॉस 15 में जब वो आई थीं तब उन्होंने अपने क्लोज फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ट्रिब्यूट देने के लिए तू यहीं हैं (Tu Yaheen Hain) गाना गाया था. आपको बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान(Salman Khan) के साथ अपना बालीवुड डेब्यू 'किसी का भाई किसी की जान'(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) लेकर आने वाली हैं. इस फिल्म में इनके साथ पलक तिवारी भी नजर आएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news