जब रणबीर की बेवफाई पर फूटा Deepika Padukone का गुस्सा, बोलीं- उसने तो चीटिंग की आदत बना ली थी
Advertisement

जब रणबीर की बेवफाई पर फूटा Deepika Padukone का गुस्सा, बोलीं- उसने तो चीटिंग की आदत बना ली थी

Deepika Padukone Ranbir Kapoor Break Up: ब्रेकअप पर रणबीर ने बाहुत कम मौकों पर खुलकर इस बारे में बात की लेकिन दीपिका ने रणबीर पर अपनी भड़ास पब्लिकली निकाली थी. उन्होंने रणबीर के बारे में कई खुलासे किए थे. 

जब रणबीर की बेवफाई पर फूटा Deepika Padukone का गुस्सा, बोलीं- उसने तो चीटिंग की आदत बना ली थी

Deepika Padukone Ranbir Kapoor Love Story: बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो रियल में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं हालांकि इनमें से कई का रिश्ता उस मुकाम तक नहीं पहुंचा जिसकी उम्मीद थी. इनमें से एक हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जिनकी प्रेम कहानी बुरे मोड़ पर खत्म हुई थी. दोनों का ब्रेकअप काफी सुर्ख़ियों में था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की नजदीकियां फिल्म बचना ए हसीनों में साथ काम करने के बड़ी थी. ये दोनों की दूसरी फिल्म थी हालांकि बचना ए हसीनों के जरिए इनकी जोड़ी पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे लेकिन तकरीबन डेढ़ साल बाद ही इनका ब्रेकअप हर तरफ चर्चा का विषय बन गया था. 

दीपिका का फूटा था गुस्सा

ब्रेकअप पर रणबीर ने बाहुत कम मौकों पर खुलकर इस बारे में बात की लेकिन दीपिका ने रणबीर पर अपनी भड़ास पब्लिकली निकाली थी. उन्होंने कई मौकों पर रणबीर पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था, 'मैंने कमिटेड रहते हुए कभी किसी को धोखा नहीं दिया था लेकिन जब मुझे बेवकूफ बनाया जाएगा तो मैं भला ऐसे रिश्ते में रहने का क्या फायदा? इससे बेहतर होता कि मैं सिंगल रहकर मजे करती.

उसने चीटिंग की आदत बना ली-दीपिका 

पहली बार उसने जब मुझे धोखा दिया तो मैं सोचने लगी कि शायद मुझमें कोई कमी है जिसकी वजह से ऐसा हो रहा है, इसी वजह से मैंने उसे एक और मौका देने की ठानी. मेरे करीबियों ने मुझे ऐसा न करने की सलाह दी थी लेकिन मैं नहीं मानी और रिश्ता जारी रखा. लेकिन, बाद में समझ आया कि मैं गलत और बेवक़ूफ़ थी कि उसकी माफ़ी की भीख को सीरियसली ले लिया और दूसरा मौका दे बैठी. उसने धोखा देने की आदत बना ली थी और एक बार तो मैंने खुद उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और पोल खुल गई. मुझे इस रिश्ते में मिले जख्मों से उबरने में वक्त लग गया लेकिन मैं इस धोखे से बाहर निकलने में कामयाब हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद रणबीर कटरीना कैफ के करीब आ गए थे. 

Trending news